होशियारपुर की बेटी व के.सी. इंस्टीट्यूट की छात्रा कनु ने डी-फार्मेसी में हिमाचल प्रदेश में पाया दूसरा स्थान

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

ऊना/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के बहादुरपुर निवासी बेटी कनुप्रिया ने हिमाचल प्रदेश में डी-फार्मेसी में दूसरा स्थान प्राप्त करते जहां कालेज का नाम रोशन किया है वहीं माता-पिता व होशियारपुर का भी मान बढ़ाया है। जिला ऊना के पंडोगा में स्थित के.सी. इंस्टीट्यूट में पढऩे वाली छात्रा कनुप्रिया ने डी-फार्मेसी फाइनल में यह उपलब्धि प्राप्त करके सभी को गौरवांवित किया है। कालेज में आयोजित एक कार्यक्रम दौरान कनुप्रिया को इंस्टीट्यूट के उपचेयरमैन हितेश गांधी ने सम्मानित किया गया तथा इस दौरान कनु के पिता पवन विग भी मौजूद रहे। इस मौके पर कैंपस डायरैक्टर विवेक परिहार, प्रिंसिपल बलविंदर कुमार, प्रिंसिपल निर्मला देवी, कोआर्डिनेटर दीक्षा शर्मा, सहायक प्रोफेसर सोनिका, इंजी. अमित जयरथ व अध्यापक अनु व शिव कुमार ने भी कनुप्रिया व उनके पिता को बधाई दी।

Advertisements

इस अवसर पर उपचेयरमैन हितेश ने चेयरमैन प्रेमपाल गांधी व अपनी तरफ से कनुप्रिया को आशीर्वाद देते हुए उसके उज्जल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि कनुप्रिया की इस उपलब्धि ने कालेज का नाम ऊंचा किया है तथा यह उपलब्धि अन्य बच्चों के लिए प्रेरणास्रोत है। इस दौरान प्रिं. बलविंदर कुमार व अन्यों ने भी कनु को आशीर्वाद देते हुए उसे भविष्य में और मेहनत एवं लग्न के साथ पढ़ाई करने की बात कही। इस दौरान सभी का धन्यवाद करते हुए कनुप्रिया ने कहा कि वह डाक्टर बनना चाहती है। कनु ने कहा कि के.सी. इंस्टीट्यूट की तरफ से उसे हर प्रकार की गाइडेंस मिली तथा यहां के अध्यापकों के मार्ग दर्शन से भी यह संभव हो पाया है। एक सवाल के जवाब में कनु ने कहा कि होशियारपुर से वह रोजाना कालेज आती थी और परिवार की तरफ से उसे पढ़ाई के प्रति सदैव ही पूर्ण तौर पर सहयोग मिला तथा आगे भी सभी उसे एक सफल डाक्टर बनने के लिए प्रेरित करते रहते हैं।

इस मौके पर कनुप्रिया के पिता ने खुशी जाहिर करते हुए अपनी बेटी पर गर्व महसूस किया और कहा कि कनु ही नहीं बल्कि इस जैसी समस्त बेटियां समाज एवं देश को गौरवंवित करती हैं। इसलिए हमें बेटियों को आगे बढऩे के एक समान मौके प्रदान करने चाहिए। उन्होंने के.सी. इंस्टीट्यूट प्रबंधकों एवं प्रशासकों का धन्यवाद किया। श्री विग ने कहा कि कनु के दादा तिलक राज विग, दादी निर्मला देवी व माता अमिता विग के आशीर्वाद से ही कनु अपने लक्ष्य की पूर्ति में सफलता की सीढिय़ां चढ़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here