जिले में कोविड वैक्सीन की 49600 डोजें लगी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने योज्य लाभार्थियों को अपने नजदीकी अस्पतालों व स्वास्थ्य केंद्रों में कोविड टीकाकरण करवाने की अपील करते हुए कहा कि 60 वर्ष आयु या इससे अधिक आयु वर्ग के लाभार्थी व 45 से 59 वर्ष तक के अलग-अलग बीमारियों से ग्रस्त लाभार्थी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं।
जिले में चल रहे टीकाकरण संबंधी डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि अलग-अलग स्थानों पर सरकारी अस्पतालों व स्वास्थ्य केंद्रों में 50 से अधिक सैशन साइटों पर टीकाकरण किया जा रहा है जबकि जिले में 10 से अधिक प्राइवेट अस्पतालों में भी वैक्सीन लगाई जा रही है। उन्होंने बताया कि आज तक जिले में कोविड वैक्सीन की 49600 डोजें लगाई जा चुकी हैं।

Advertisements

उन्होंने बताया कि 7927 हैल्थ केयर वर्करों को पहली व 3288 को दूसरी डोज लगाई जा चुकी है। इसी तरह 6284 फ्रंट लाइन वर्करों को पहली व 3150 को दूसरी डोज लगाई जा चुकी है जबकि 60 वर्ष या इससे अधिक आयु व 45 से 59 वर्ष के अलग-अलग बीमारियों से ग्रस्त कुल 28951 व्यक्तियों को कोविड वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) अमित कुमार पांचाल ने आज स्थानीय सिविल अस्पताल में कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगवाते हुए योज्य लाभार्थियों को अपील की कि वे टीकाकरण के लिए आगे आएं जो कि मौजूदा समय मेंं बहुत जरुरी है। इस दौरान पुलिस लाइन अस्पताल में आज 360 लाभार्थियों को कोविड वैक्सीन लगाई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here