नगर निगम स्ट्रीट लाईट ब्रांच कर्मचारी बने सफाई कर्मचारी यूनियन का हिस्सा

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर की सफाई कर्मचारी यूनियन के परिवार में उस वक्त इज़ाफा हुआ जब यूनियन में होशियारपुर नगर निगम के स्ट्रीट लाईट ब्रांच के कर्मचारी भी शामिल हुए। सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान करनजोत आदिया की प्रधानगी में शामिल हुए स्ट्रीट लाईट ब्रांच कर्मचारियों का यूनियन के प्रधान आदिया द्वारा स्वागत करने के पश्चात उनकी मांगों की सुनवाई की गई।

Advertisements

प्रधान आदिया ने नये जुड़े वर्करों को भरोसा दिलाया कि जिस तरह से वो सफाई कर्मचारी यूनियन की मांगों को पिछले काफी वर्षों से प्रशासन के आगे रख रहे हैं और उनकी मांगो को हल करवा रहे हैं उसी तरह से वे नये जुड़े सदस्यों की मांगों को भी हल करवाने का पूरा प्रयास करेंगे। प्रधान आदिया ने कहा कि यूनियन में हर किसी को उनसका बनता मान सम्मान दिया जाता है उसी प्रकार यह वर्करज़ भी हमारी यूनियन का अब हिस्सा हैं तथा यूनियन इनकी समस्याओं पर इनके साथ खड़ी है।

इस अवसर पर यूनियन के सीनीयर उप-प्रधान बलराम भट्टी, उप-प्रधान सोमनाथ आदिया, चेयरमैन राकेश सिद्धू, हीरा लाल, अशोक कुमार, सीनीयर सदस्य कैलाश गिल, राकेश कल्याण, पंकज अटवाल, धनजीत बद्धण, नाथ राम पहलवान, राम कृष्ण, वरिंद्र सिंह, अजय कुमार, मनजीत सिंह, रविंद्र कुमार , टीटू, अमित, नीरज, पिंटु कुमार, नवदीप, यतीश, मनिंदर कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here