अंडर-19 क्रिकेट में होशियारपुर ने गुरदासपुर को 18 रन से हराया

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंतर जिला अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत खेले गए 2 दिवसीय मैच मेें होशियारपुर ने गुरदासपुर को पहली पारी में 18 रन से हराकर 3 अंक हासिल किए।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए एच.डी.सी.ए. के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर में अंडर 19 क्रि केट प्रतियोगिता के इस 2 दिवसीय मैच में होशियारपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुक्सान पर 333 रन बनाकर पारी समाप्त की। होशियारपुर की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए सौरव मलिक ने 66, गंधर्व कुमार ने 64 रन व शुभम हांडा ने 54 रन, बतिंदर सिंह ने 38 नॉट आऊट की पारी खेली। गुरदासपुर की तरफ से गेंदबाजी में युवराज ने 6, आदित्य, लवीश, लवजीत, बलियाल कुमार ने 1-1 खिलाड़ी को आऊट किया।

गुरदासपुर के बल्लेबाजों ने संभलकर बल्लेबाजी की शुरूआत की लेकिन रघु कुमार ने 6 विकेट लेकर घातक गेंदबाजी का परिचय देते हुए गुरदासपुर की टीम को 316 रन पर घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। गुरदासपुर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अदित्य मार्शल ने 80, अजय कुमार 61, सक्षम ंिसंह ने 46 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए रघु क ुमार ने 6, कप्तान कुलतार सिंह ने 2, साहिल सेठी ने 1 खिलाड़ी को आऊट किया। इस तरह पहली पारी में 17 रन की बढ़त लेकर होशियारपुर ने यह मैच 3 अंकों से जीत लिया। मैच समाप्ती तक होशियारपुर ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के नुक्सान पर 38 रन बनाए जिसमें गंधर्व ने 35 नॉट आऊट व शुभम हांडा ने 25 नॉट आऊट की पारी खेली। उन्होंने बताया कि होशियारपुर का अगला मुकाबला जालंधर के साथ 13-14 अप्रैल को होगा। होशियारपुर की इस टीम के लिए एच.डी.स,ी.ए. अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी ने समूह एसोसिएशन की ओर से टीम को मुबारकबाद देते हुए आगे भी टीम को ऐसा प्रदर्शन करने की बात कही। इस अवसर पर जिला कोच दलजीत सिंह व दविंदर कौर, कुलदीप धामी, मैच रैफरी जसवीर सिंह, अंपायर विकास चड्ढ़ा, रमनदीप व स्कोरर विनोद सक्सेना, ग्राऊंडमैन शिव कुमार ने पी.सी.ए. की ओर से मैच में बतौर आफिशल अपनी सेवाएं दी।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here