जेल मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने डी.एस.पी. हरजिन्दर सिंह के निधन पर किया गहरा दुख प्रकट

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के जेल मंत्री स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने बुधवार को केंद्रीय जेल लुधियाना के डी.एस.पी. (सुरक्षा) हरजिन्दर सिंह के दुखद और असामयिक निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है। डी.एस.पी. हरजिन्दर सिंह का आज लुधियाना के एक निजी अस्पताल में देहांत हो गया। जेल मंत्री ने पीडि़त परिवार, सगे-संबंधियों और दोस्तों के साथ इस दुख की घड़ी में हमदर्दी प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की आत्मिक शान्ति और पीछे परिवार को ईश्वरीय आदेश मानने का बल प्रदान करने की प्रार्थना की।

Advertisements


अपने शोक संदेश में स. रंधावा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा इलाज के बेहतरीन प्रयास करने के बावजूद विभाग का एक कार्यकुशल और लायक अफ़सर कोविड के उपरांत बीमारी से जूझता हुआ जि़दगी की जंग हार गया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ खड़ी है और हर तरह की मदद मुहैया करवाई जाएगी। उन्होंने पुलिस अफ़सर द्वारा निभाई गईं सेवाओं को याद करते हुए कहा कि वह नौजवानों के लिए प्रेरणा स्रोत बना रहेगा, जो अपनी ड्यूटी तन-मन और लगन से निभाता था।


जेल मंत्री ने आगे कहा कि पंजाब सरकार द्वारा स्वर्गीय पुलिस अफ़सर का बिना किसी तरह का खर्चा  लिए, बेहतरीन इलाज मुहैया करवाया जा रहा था और मुख्यमंत्री द्वारा इस अधिकारी के इलाज के लिए सारा खर्चा उठाने का पहले ही ऐलान किया गया था। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशों पर उच्च चिकित्सा विशेषज्ञ निरंतर इलाज पर निगरानी रख रहे थे। इसी दौरान जेल विभाग के प्रमुख सचिव श्री डी.के. तिवाड़ी और ए.डी.जी.पी. (जेलें) श्री पी.के. सिन्हा ने भी डी.एस.पी. हरजिन्दर सिंह के निधन पर दुख साझा करते हुए परिवार के साथ हमदर्दी अभिव्यक्त की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here