गाँव आनंदगढ़ में जन जागरण कैंप लगा कर लोगों को किया कोरोना के प्रति सुचेत


होशियारपुर : सन्त महांपुरूषों ने हमेशा समाज को विकृतियों एवं मुश्किलों से बाहर निकलने का रास्ता दिखाया है और सन्त स्वामी ईशर दास जी ने अपनी बाणी एवं रचनाओं के माध्यम से कैसे सेवा भाव से समाज को जोड़ कर आगे बढऩा है, इस बात की शिक्षा दी है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने गाँव आनंदगढ़ में डेरा सन्त स्वामी ईशर दास जी महाराज के गद्दीनशीन माता दलबीर कौर जी के नेतृत्व में जन जागरण अभियान के तहत लोगों को मास्क, सैनेटाईकार व आर्युवैदिक काढ़ा वितरण करने के अवसर पर कहे। नीति तलवाड़ ने कहा कि प्रत्येक गाँव में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा, समाज की प्रतिष्ठित सख्शीयतों के साथ मिल कर लोगों को इस महांमारी के दौर में अपने आप को कैसे बचाना है, यह जागरूक करने में लगा है।

Advertisements


इस अवसर पर डेरे की संचालक माता दलबीर कौर जी ने कहा कि इस समय मानवता की सेवा से बढ़ कर कोई और कार्य नहीं है। उन्होने कहा कि नीति तलवाड़ दवारा लोगों के जीवन को बचाने के लिए किए जा रहे ये कार्य अति प्रंशंसनीय हैं। उन्होने अन्य लोगों से भी अपील की कि दवेष भाव को त्याग कर मानवाता की सेवा की और अपने कदम बढ़ाएं। इस मौके पर जागरण अभियान के तहत लोगों को मास्क, सैनेटाईकार व आर्युवैदिक काढ़ा आदि भी वितरण किया गया।
इस मौके पर रजनी तलवाड़, परमजीत कौर, संदीप कौर, मीनू, अमिता, मनजीत कौर, गररमिंदर कौर लाडी, लाडी मेहतपुर, सुखदेव सिंह, सोनू पंडित, जिंदी, काला, अशोक कुमार, बिंदर पाल, बख्शो रानी, प्रीती, रानो, कमल, प्रवीण, नेहा, सुखजीत कौर, मीना, कमला आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here