युवा पंजाब में आप की सरकार बनाने का ठान चुके हैं लक्ष्य: जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहीद भगत सिंह क्लब नारु नंगल खास, किला एवं मन्नण के यूथ स्पोटर्स क्लबों के सदस्यों ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव व हलका इंचार्ज पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा की अगुवाई में पार्टी व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों पर विश्वास जताते हुए आप में शामिल होने की घोषणा की।

Advertisements

इस दौरान यूथ क्लब सदस्यों शिव जोत, जसकरन सिंह, बलकार सिंह, नवदीप सिंह, लखविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, शोकी, राज कुमार, बलविंदर सिंह व सुरिंदर सिंह बड़ी संख्या में साथियों सहित आप में शामिल हुए। इस मौके पर युवाओं का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत करते हुए श्री जिम्पा ने कहा कि युवा वर्ग का आप से जुडऩा इस बात का संकेत है कि युवा वर्ग आप की नीतियों से प्रभावित है।

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के साथ युवा जुड़ जाते हैं उस पार्टी को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि आप सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एजेंडा बिलकुल साफ है तथा वह आम आदमी की बात ही नहीं करते बल्कि आम आदमी के लिए जमीनी स्तर पर कार्य भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल को युवा अपना आइकॉन मानते हैं तथा उनके मार्गदर्शन में सरकारी एवं प्रशासनिक व्यवस्था को बदलने का मन बन चुका हैं। इसके चलते ही युवा पंजाब में आप की सरकार बनाने का लक्ष्य ठान चुके हैं और उनके लक्ष्य की पूर्ति जरुर होगी। इस मौके पर संयुक्त सचिव सतवंत सिंह सियान व लीगल सैल इंचार्ज एडवोकेट अमरजोत भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here