तलवाड़ा में गांधी जयंती व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिवस संबंधी देश भक्ति प्रोग्राम आयोजित

तलवाड़ा ( द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। सबसे पहले सुबह 11 बजे भाजपा के दसूहा विधानसभा सेवा केंद्र तलवाड़ा में और उसके बाद तलवाड़ा की खोखा मार्किट में बड़े ही उच्च स्तर में पंडाल के अंदर करीब 400 की संख्या की हाजरी में कल्चर और देश भक्ति के प्रोग्राम से किया गया। इस भव्य प्रोग्राम का आगाज देश भक्ति के गीतों और स्किट्स से हुआ। यह प्रोग्राम बीजेपी तलवाड़ा मंडल और राष्ट्रीय युवा विकास क्लब के संजुक्त प्रयास से किया गया जिस की अध्यक्षता बीजेपी के ओबीसी मोर्चा प्रदेश महामंत्री प्रदीप पलाहा द्वारा कराई गई और मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी के बहुत ही लोकप्रिय और इलाके के प्रभावी नेता पूर्व चेयरमैन मध्यम उद्योग विकास बोर्ड पंजाब ठाकुर रघुनाथ सिंह राणा जी को आमंत्रित किया गया ।

Advertisements

सभी प्रवक्ताओं ने महात्मा गांधी जी की जीवनी पर अपने अपने ढंग से विचार रखे । प्रदीप पलहा ने गांधी के कई आंदोलनों पर प्रकाश डाला रघुनाथ सिंह राणा ने अपने जोशीले अंदाज में कहा के हम लोग आजादी की कदर नहीं कर सके पिछले इतने सालों से कांग्रेस के तुष्टिकरण की राजनीति से देश को हर फ्रंट पर कमजोर किया है। राणा ने कहा कि आज मोदी जी देश को सही दिशा में ले कर जा रहे हैं और हम सब को उन को साथ देना चाहिए ।

हमे सस्ता आटा दाल मुफ्त की बिजली की बातें छोड़ कर राष्ट्र हित का सोचना चाहिए । राष्ट्र है तो हम हैं और यह जिम्मेवारी आज हम सब की है और खास कर नौजवानों की। इस प्रोग्राम को सफल बनाने का सभी कार्यकर्ताओं का बराबर का सहयोग रहा और आखिर में सभी सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं को समानित किया गया। मंडल अध्यक्ष डॉ सुभाष बिटटू ने सभी का स्वागत एवं धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here