विधायक डा. राज की बैठक ने लिया बड़ी रैली का रुप, डा. राज ने बताई सरकार की उपलब्धियां

चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल का अपने हलका निवासियों के साथ रुबरु होने के स्वभाव के कारण इलाके में काफी रुतबा है। यह आज जग जाहिर हो गया, जब चब्बेवाल गांव के जे एडं जे पैलेस में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एवं हलका निवासियों के साथ रखी बैठक में लोगों की बड़ी संख्या ने हैरान करने वाली बड़ी रैली का रुप धारण कर लिया। लोगों के अथाह प्यार तथा साथ देखकर भावुक हुए डा. राज कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार की किसानों, गरीबों तथा हर वर्ग की भलाई के लिए बनाई गईं योजनाओं, कर्जा माफी से हर वर्ग को लाभ मिला है। वह योजनाओं का लाभ हर वर्ग तक पहुंचाने के लिए प्रयासशील हैं। इस मौके डा. राज ने एक बार फिर पंजाब सरकार द्वारा ऑन फंडिड सोसायटीयों के कर्ज माफ करने के फैसला संबंधी लोगों को बताया और इस घोषणा की सराहना की।

Advertisements

डा. राज ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी की अगुवाई वाली पंजाब सरकार हर क्षेत्र तथा वर्ग की तरक्की के लिए काम कर रही है तथा बिजली, पानी, सीवरेज तथा लाल लकीर में आते घरों के मालिकाना हक देने के साथ-साथ और भी बहुत सारी जनभलाई योजनाओं से जनता का दिल जीत लिया है। इन योजनाओं तथा लोगों के साथ के चलते आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता फिर से कांग्रेस की सरकार बनाकर कांग्रेस की नीतियों पर मोहर लगाएगी। बैठक में बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों का धन्यवाद करते हुए डा. राज ने कहा कि उनका हलका उनका घर है और हलका निवासी उनके पारिवारिक सदस्य। जिनकी सेवा में वह सदैव हाजिर रहेंगे।

इस अवसर पर दलजीत सहोता, जिला परिषद सदस्य, ब्लाक समिति सदस्य, गांवों के पंच-सरपंच, कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व सदस्य और बड़ी संख्या में इलाका निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here