सेना अधिकारियों ने लंगर लगाने जा रहीं संस्थाओं को किया जागरुक, संदिग्ध दिखने की सूरत में तुरंत करें सूचित

Dav

जम्मू-कश्मीर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। 30 जून से श्री अमरनाथ यात्रा शुरु होने जा रही है तथा इस दौरान वहां आने वाली यात्रियों के लिए लंगर की व्यवस्था करने हेतु पहले जाने वाली गाडिय़ों को लैंड स्लाइडिंग के कारण रास्ते में ही रोका गया है ताकि रास्ता साफ होने के बाद ही उन्हें आगे के लिए भेजा जाए। जिला प्रशासन द्वारा लंगर लगाने वाली संस्थाओं को कठूया के समीप अलग-अलग स्थानों में व्यवस्था करके रोका गया है।

Advertisements

इसी दौरान सेना के अधिकारियों ने लंगर लगाने वाली संस्थाओं के समीप पहुंचकर उनसे भेंट की और उन्हें यात्रा दौरान बरती जाने वाली सावधानियों से अवगत करवाया। इस दौरान मौके पर पहुंचे लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक के अधिकारी ने बताया कि यात्रा में अगर कोई गाड़ी आपके समीप आकर धीमी होती है या आपको संदिग्ध लगती है तो ऐसे स्थिति में तुरंत सेना के जवानों को सूचना दें। उन्होंने बताया कि ऐसी कोई गलती न करें, जो आपके और दूसरों के लिए जोखिम बनें। सेना अधिकारी ने बताया कि इन दिनों चिकी बम की दहशत है और इसके चलते काफी चौकस रहना पड़ेगा।

उन्होंने संस्थाओं को आश्वस्त किया कि सेना द्वारा सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं और चप्पे-चप्पे पर उनकी सुरक्षा के लिए जवान तैनात हैं। इसलिए बिना डर लेकिन पूरी चौकसी के साथ यात्रा करें व लंगर लगाकर श्रद्धालुओं की सेवा करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here