आनंद कोलैक्शन जेंट्स गार्मेंट्स असलामाबाद में चोरी, पुलिस ने शुरु की जांच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के चंडीगढ़ रोड़ पर खेती भवन के साथ स्थित आनंद कोलैक्शन जेंट्स गार्मेंट्स को गत रात्रि चोर ने निशाना बनाते हुए वहां से सभी कपड़े व अन्य सामान चोरी कर लिया। घटना सुबह करीब साढे 4 बजे की है। पुलिस ने सूचना मिलने पर जांच शुरु कर दी थी और पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी चैक की जा रही है। जानकारी देते हुए दुकान के मालिक राम नाथ निवासी प्रीत नगर ने बताया कि उसकी खेती भवन के साथ ही मुख्य मार्ग पर आनंद कोलैक्शन जेंट्स गार्मेंट नाम से दुकान है तथा आज सुबह उन्हें किसी ने सूचना दी कि उनकी दुकान का शटर खुला हुआ है।

Advertisements

इस पर जब उन्होंने दुकान पर आकर देखा तो उनके होश उड़ गए। कोई चोर उनकी दुकान के ताले तोडक़र अंदर पड़े लगभग सभी कपड़े लेकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि उनका करीब 2 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। साथ ही दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि एक व्यक्ति जोकि सफेद रंग की इटिऑस कार में सवार होकर आया और उसने पहले ताले तोड़े और बाद में कार को बैक करके दुकान के आगे लगा दिया और कपड़े कार में रखकर फरार हो गया। उसने सारी घटना को 15 से 20 मिनट में अंजाम दिया और फरार हो गया।

सीसीटीवी फुटेज से कार पर अंकित नंबर (पीबी-11, सीए-4852) की जब पुलिस ने जांच की तो वह किसी पटियाला निवासी का मोटरसाइकिल नंबर निकला। पुलिस ने चोरी संबंधी सारी जानकारी जुटाने उपरांत अलग-अलग पहलुओं पर जांच शुरु कर दी थी। पुलिस ने अपील की कि सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाले व्यक्ति या कार संबंधी किसी को कोई जानकारी हो तो वह तुरंत होशियारपुर पुलिस को दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here