बिरोजा फैक्ट्री मालिक राजेश शर्मा के वाहन से 75 हजार ले उड़ा चोर, सीसीटीवी में कैद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के बस के सामने स्थित बैंक ऑफ बढ़ौदा में रुपये जमा करवाए आए एक बिरोजा व्यापारी के दोपहिया वाहन से एक चोर 75 हजार रुपये की नकदी चोरी करके फरार हो गया।चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जानकारी देते हुए तृप्ति ट्रेडर्स, भरवाई रोड के मालिक राजेश शर्मा ने बताया कि वह बिरोजा का काम करते हैं तथा आज दोपहर करीब 12 बजे उक्त बैंक में रुपये जमा करवाने आए थे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि उन्होंने डिग्गी में 85 हजार रुपया रखा था तथा बैंक में जाते समय उसमें से 10 हजार रुपये निकाले तथा 2 हजार रुपये जेब से डालकर 12 हजार रुपये बैंक में जमा करवाने के लिए अंदर चले गए। लेकिन जब वह वापिस आए तो देखा कि डिग्गी खुली हुई थी। इस पर उन्हें शंका हुई तथा उन्होंने डिग्गी उठाकर देखा तो उसमें रखे रुपये नहीं थी। इसके बाद उन्होंने बैंक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की तथा उसमें पता चला कि एक चोर डिग्गी से रुपये लेकर फरार हो गया है।

इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। इसी बीच घटना का पता चलते ही जिला भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू, सचिव अश्विनी गैंद व अन्य भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने पुलिस से अपील की कि चोर को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here