सामाजिक सुरक्षा विभाग के 18 सुपरवाईज़रों को सी.डी.पी.ओ के तौर पर तरक्की


चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)।
मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के मुलाजिमों की भलाई और समयबद्ध सहूलतों के लिए वचनबद्ध है। इसी के अंतर्गत सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग के 18 सुपरवाईज़रों को तरक्की का तोहफ़ा देते हुए बाल विकास प्रोजैक्ट अफ़सर बनाया गया है। यह प्रगटावा करते हुए सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास संबंधी मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने बताया कि मुख्यमंत्री स. भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार ने लोगों की पैंशन सम्बन्धी समय पर मुश्किलें हल करने के लिए और मुलाजिमों की तरक्कियों सम्बन्धी लंबे समय से लटकती माँगें पूरी कर दीं हैं।

Advertisements

इस मौके पर पदोन्नत सी. डी. पी. ओ. को बधाई देते हुये सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने समर्पण भावना और ईमानदारी से काम करने के लिए प्रेरित करते हुये कहा कि यह विभाग समाज के अलग-अलग वर्गों के लोगों की भलाई के लिए काम करता है। इस लिए अधिकारियों का भी फ़र्ज़ बनता है कि वह हमेशा सेवा भावना से ड्यूटी निभाएं।

डॉ. बलजीत कौर ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार ईमानदारी की नींव पर बनी है, इसलिए सबसे ज़रूरी है कि लोगों तक यह संदेश पहुँचे कि विभाग के अधिकारी और कर्मचारी ईमानदारी के साथ काम करते हुए लोगों को समयबद्ध सेवाएं दे रहे हैं। ज़िक्रयोग्य है कि विभाग के पदोन्नत 18 सी. डी. पी. ओ. में दो अनुसूचित श्रेणी से सम्बन्धित अधिकारी भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here