मुकेरियां पुलिस ने धरे नटवरलाल: चोरी बताई कार पर लगाई जाली नंबर प्लेट, नाके पर हुआ खुलासा

Mukerian-Police-Arrested-two-Natwarlal-friends.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला होशियारपुर की मुकेरियां पुलिस ने दो शातिर नटवरलाल दोस्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जोकि अपनी ही कार की चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाकर उसे जाली नंबर प्लेट लगाकर चला रहे थे और बैंक के बाद अब इंश्योरैंस कंपनी को चूना लगाने की फिराक में थे।

Advertisements

पुलिस द्वारा पकड़े गए नटवरलाल दोस्तों की पहचान सुखदेव कौशल निवासी मुकेरियां और मोहिंदर सिंह वालिया निवासी दसूहा के तौर पर हुई है।

थाना प्रभारी करनैल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहिंदर सिंह वालिया के पास वर्ना कार (पी.बी-07, ए.वाई-2221) थी, जोकि उसने बैंक से लोन पर ली थी व वह बैंक की किश्तें देने में असमर्थ था। उन्होंने बताया कि उक्त दोनों आरोपियों ने योजना बनाते हुए कार के चोरी होने की रिपोर्ट जालंधर के थाना डिवीजन नंबर-6 में दर्ज करवाई थी व बैंक को किश्तें देनी बंद कर दी थी तथा जनवरी माह से कार पर हिमाचल नंबर (एच.पी.-39, ए-0010) लगाकर घूमने लगे।

Mukerian-Police-Arrested-two-Natwarlal-friends.jpg

दोनों की चालबाजी का पता तब चला जब एक नाके पर गाड़ी को चैक किया गया। इस दौरान जब पुलिस ने कागजात की छानबीन की तो पता चला कि कार पर लगाया गया नंबर जाली है और कार की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। दोनों बैंक को चूना लगाने के बाद इंश्योरैंस कंपनी को चूना लगाने की फिराक में थे और धरे गए। दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है तथा पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवई शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here