शिवसेना ने अजनाला में हुई घटना की सख्त शब्दों में की निंदा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बालासाहेब ठाकरे एक मीटिंग शिवसेना पंजाब के सह कार्यालय कमेटी बाजार होशियारपुर में हुई। जिसमें कार्यकारी पंजाब अध्यक्ष रणजीत राणा के निर्देशानुसार होशियारपुर की जिला इकाई के प्रमुख पदाधिकारियों ने अजनाला में हुई घटना पर कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा की अजनाला में अमृतपाल द्वारा जो गुरु ग्रंथ साहिब के स्वरूप को आगे रखकर थाने पर जो कब्जा किया और हिंसा का प्रदर्शन करते हुए वहां पर तैनात पुलिस कर्मियों को जख्मी किया उसकी शिवसेना कड़ी निंदा करती है पंजाब पुलिस की सराहना करते हुए कहा की पंजाब पुलिस ने पंजाब में अमन एवं शांति को कायम रखने के लिए जो कदम उठाया है।

Advertisements

जिसमें उन्होंने गुरु ग्रंथ साहिब जी की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए अपने शरीर पर लगने वाले घावों को बिना किसी झिझक के सहा है वह बहुत ही सराहनीय है, परंतु पंजाब में आम आदमी की सरकार और मुख्यमंत्री भगवंत मान जी ने जो इस विषय पर चुप्पी साध रखी है उससे साफ जाहिर होता है कि आम आदमी की सरकार पंजाब में कानून व्यवस्था की मर्यादाओं की धज्जियां उड़ाते हुए जो अमृतपाल के खिलाफ एक भी बयान या उस के इन कार्यों पर कोई भी मुकदमा दर्ज करने में नाकाम रही सकी। शिवसेना कड़े शब्दों में निंदा करती है। अमृतपाल सिंह जो कि पंजाब में दोबारा से 1984 वाला माहौल पैदा करने की फिराक में लगा हुआ है उस पर लगाम लगाने के लिए आम आदमी की सरकार कुछ भी नहीं कर रही।

जिससे यह साबित होता है कि पंजाब में आम आदमी की सरकार खालिस्तान एवं खालिस्तानी समर्थकों को बढ़ावा दे रही है जबकि भारत की इंटेलिजेंस द्वारा इस बारे में सारी रिपोर्ट ए पंजाब सरकार एवं प्रधानमंत्री जी को भेजी गई थी परंतु फिर भी इस पर अंकुश लगाने में पंजाब की आम आदमी पार्टी नाकाम रही शिवसेना की तरफ से सरकार को सीधे शब्दों में चेतावनी दी जाती है कि अगर वह अजनाला में हुए इस हिंसक वारदात पर किसी भी तरह के दबाव में कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं करती है तो शिवसेना पंजाब सरकार और अमृतपाल के जगह जगह पुतले जलाएगी। इस मौके पर शिवसेना के जिला प्रभारी शशि डोगरा, जिला उप सीनियर उप प्रमुख शम्मी शर्मा, जिला उप प्रमुख साहिल दत्ता और राकेश कुमार शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here