मीत हेयर ने जल संसाधन विभाग के 68 क्लर्कों को दिए नियुक्ति पत्र  

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़) । पंजाब के जल संसाधन मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने मंगलवार को पंजाब भवन, चंडीगढ़ में जल संसाधन विभाग में नए चुने गए 68 क्लर्कों को नियुक्ति पत्र सौंपे। इन क्लर्कों में से 42 जल संसाधन विभाग और 26 पंजाब जल संसाधन प्रबंधन और विकास निगम में भर्ती किए गए हैं।  
जल संसाधन मंत्री ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि उनको अब पूरी लगन और निष्ठा से काम करना चाहिए, जिससे सरकारी दफ़्तरों में लोगों के विश्वास को और अधिक बढ़ाया जा सके। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने केवल एक साल के दौरान 29,000 से अधिक नौजवानों को नियुक्ति पत्र दिए हैं। पंजाब सरकार नौजवानों को पहल के आधार पर रोजग़ार दे रही है। जल संसाधन मंत्री ने कहा कि आने वाले समय में भी सरकार राज्य में निवेश समर्थकीय माहौल सृजन कर नए प्रोजैक्ट लगाकर नौजवानों के लिए रोजग़ार के और अधिक अवसर पैदा करेगी।  
मीत हेयर ने नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले नौजवानों को लोक हित में अपनी सेवाएं निष्ठा और ईमानदारी से निभाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जल संसाधन विभाग सीधे तौर पर किसानों के साथ जुड़ा हुआ है, इसलिए नव- नियुक्त कर्मचारी पूरी निष्ठा एवं लगन से अपनी सेवाएं निभाकर किसानों के कल्याण के लिए योगदान दे सकते हैं। पंजाब जल संसाधन प्रबंधन और विकास निगम के चेयरमैन रणजीत सिंह चीमा ने विभाग को मज़बूत करने के लिए तेज़ी से यह भर्ती करने के लिए मुख्यमंत्री और जल संसाधन मंत्री का धन्यवाद किया। इस अवसर पर अन्यों के अलावा जल संसाधन विभाग के प्रमुख सचिव कृष्ण कुमार, निगम के एम.डी. पवन कपूर और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here