कैबिनेट मंत्री निज्जर ने भगतांवाला से मूलेचक्क तक सडक़ का किया उद्घाटन

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़) । मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध है। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए सरकार ने राज्य के निवासियों के लिए आम आदमी क्लीनिक की सुविधा शुरू की है। इसके अलावा सरकारी स्कूलों के बुनियादी ढांचे को सुधारने और रोजग़ार के नए अवसर पैदा करने के लिए प्रयास किये गए हैं। अपने 14 महीनों के कार्यकाल के दौरान सरकार ने नौजवानों को सफलतापूर्वक 27,000 से अधिक सरकारी नौकरियाँ प्रदान की हैं।  
इन शब्दों का प्रगटावा पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर ने 70 लाख रुपए की लागत से बनने वाली भगतांवाला से गाँव मूलेचक्क तक नयी सडक़ का उद्घाटन करने के उपरांत किया। डॉ. निज्जर ने बताया कि यह सडक़ पिछले काफ़ी समय से ख़स्ता हालत में थी, जिस कारण इलाका निवासियों को ख़ासकर बरसात के दिनों में काफ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था। उन्होंने बताया कि इस सडक़ के बनने से आम लोगों को काफी राहत मिलेगी।  
इस अवसर पर इलाका निवासियों ने मंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह पिछले कई सालों से इस सडक़ की बुरी हालत से दुखी हैं। उनका मानना था कि इस सडक़ के बनने से उनकी मुश्किलें काफी हद तक कम हो जाएंगी।  
इसके बाद डॉ. निज्जर ने सकत्री बाग़ में चल रहे विकास कार्यों का जायज़ा भी लिया। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को हिदायत की कि विकास कार्य निर्धारित समय के अंदर मुकम्मल किये जाएँ और इस प्रक्रिया के दौरान सडक़ों के आस-पास कोई भी मलबा या मिट्टी न छोड़ी जाये। उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि विकास कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी और काम की गुणवत्ता को सुनिश्चित बनाया जाये। डॉ. निज्जर ने इस बात पर ज़ोर दिया कि इन विकास कार्यों के लिए आवंटित किए गए फंड आम लोगों के हैं और इनका सही ढंग से प्रयोग किया जाना चाहिए। कार्यक्रम के दौरान विधानसभा क्षेत्र के केंद्रीय विधायक डॉ. अजय गुप्ता, ओएसडी मनप्रीत सिंह, एसडीओ संदीप सिंह सहित नगर सुधार ट्रस्ट के अधिकारी भी उपस्थित थे।  

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here