फिल्म आदिपुरुष के प्रसारण पर पूर्ण तौर पर पाबंदी लगाए भारत सरकार: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सत्य सनातन धर्म पर आए दिन हो रहे प्रहारों को अब और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमारी चुप्पी को हमारी कमजोरी समझने वालों को कड़ी चेतावनी है कि अगर उन्होंने श्री सतनातन धर्म को अपमानित करने की का कोई प्रयास किया तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा। समाज व देश में माहौल खराब न हो इसके लिए भारत सरकार को सख्त कदम उठाते हुए आदिपुरुष व इस प्रकार की पहले बनी या बनने जा रही फिल्मों पर पूर्ण तौर पर पाबंदी लगानी चाहिए।

Advertisements

अन्यथा देश में अराजता जैसा माहौल पैदा हो जाएगा, जिसे संभालना बहुत मुश्किल होगा। यह विचार क्षत्रिय करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष लक्की ठाकुर ने व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि उक्त फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में सनातनी लोग ही पहुंच रहे हैं तथा जिन लोगों ने इस पहले देखकर इसे प्रसारित करने की आज्ञा दी उनमें भी अधिकतर सनातनी लोग ही शामिल थे। जिससे लगता है कि एक सोची समझी साजिश के तहत सनातन धर्म को हानि पहुंचाने और लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

इसलिए जिन लोगों ने इस फिल्म को बनाया तथा इसमें अभिनय किया उनके साथ-साथ जिन लोगों ने इसके प्रसारण की आज्ञा दी सभी पर कानूनी कार्यवाही की जाए और उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज किया जाए। लक्की ठाकुर ने कहा कि अगर सरकार ने इस फिल्म पर रोक न लगाई तो पंजाब ही नहीं बल्कि राष्ट्र स्तर पर आंदोलन शुरु किया जाएगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी फिल्म निर्माताओं और सरकार की होगी। लक्की ठाकुर ने लोगों से भी अपील की कि वह इस प्रकार की फिल्मों व फिल्म बनाने व अभिनय करने वालों का बहिष्कार करें ताकि हम सभी के प्रयासों से श्री सनातन धर्म की मर्यादाओं की रक्षा हो सके। क्योंकि, शास्त्रों में भी लिखा है कि जो धर्म की रक्षा करते हैं, धर्म उनकी रक्षा करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here