छठे रोजगार मेले में भाग लेने के लिए अधिक से अधिक नौजवानों की करवाई जाए रजिस्ट्रेशन: एडीसी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(विकास) हरबीर सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से 24 से 30 सितंबर तक प्रदेश स्तरीय छठा मैगा रोजगार मेला लगाया जा रहा है, जिसकी रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 14 सितंबर है। वे रोजगार मेले की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिले के समूह डिग्री, डिप्लोमा व आई.टी.आई. के प्रिंसिपलों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सभी को हिदायत दी कि वे मेले में भाग लेने के लिए नौजवानों को जागरुक करें और 14 सितंबर से पहले-पहले पंजाब सरकार के पोर्टल घर-घर रोजगार की वैबसाइट www.pgrkam.com  पर उनकी रजिस्ट्रेशन करवाएं।

Advertisements

ए.डी.सी ने कहा कि कोविड-19 की महांमारी के कारण रोजगार मेले में बच्चों की इंटरव्यू तीन रुपों में वर्चूअल, फोन काल के माध्यम से या छोटे-छोटे सैशन बना कर की जाएगी और यह इंटरव्यू कुल 3831 पोस्टों के लिए जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो होशियारपुर की ओर से ली जाएगी। उन्होंने कहा कि इसमें पंजाब सरकार के स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का पूरा पालन करते हुए इंटरव्यू करवाई जाएगी। उन्होंने समूह कालेजों के प्रिंसिपलों को निर्देश देते हुए कहा कि हर कालेज कम से कम 200 बच्चों की नौकरी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाना यकीनी बनाएं।

जिला रोजगार सृजन व ट्रेनिंग अधिकारी कर्म चंद ने उपस्थित अधिकारियों को बताया कि इस मेले में बच्चों की सुविधा के लिए या किसी पूछताछ के लिए ब्यूरो के हैल्पलाइन नंबर 6280197708 पर संपर्क किया जा सकता है, जिससे दूर दराज इलाकों के बच्चे घर बैठे ही जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस मौके पर प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद व कैरियर काउंसलर आदित्य राणा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here