शालीमार नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में अमनप्रीत का शव बरामद, ससुराल पक्ष पर लगाए हत्या के आरोप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के मोहल्ला शालीमार नगर में किराये के मकान में रहते एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। इस संबंधी परिवार को उस समय पता चला जब मृतक का भाई आज सुबह वहां आया और उसने अंदर जाकर देखा तो उसके भाई का शव हाथों पैरों से बंधा हुआ पंखे से लटका हुआ था तथा शव के बहुत बदबू आ रही थी। यह देखकर उसके होश उड़ गए और उसने तुरंत इस बारे में अपने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि उनका बेटा अमनप्रीत सिंह पुत्र रणजीत सिंह निवासी कीर्ति नगर (फिलहाल वह किराये के घर लेकर शालीमार नगर, नजदीक बुल्लांबाड़ी चौक में रह रहा था), जोकि शादीशुदा था और उसका एक बेटा है। उन्होंने बताया कि वह परिवार से अलग रहता था। उन्होंने आरोप लगाया कि उसके ससुसार पक्ष ने करीब दो दिन पहले उसके साथ मारपीट की और उसकी हत्या करके उसके हाथ पैर बांधकर उसे पंखे से लटका दिया था। जिसके बारे में आज उसके भाई के यहां आने पर पता चला तथा शव से बहुत बदबू आ रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि दो दिन पहले उसके ससुराल पक्ष ने अमन के साथ मारपीट की थी, जिसकी वीडियो भी काफी वायरल हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि उसके ससुराल पक्ष ने उसकी हत्या की है तथा जब तक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें सलाखों की पीछे नहीं किया जाता, तब तक वह पोस्टमार्टन नहीं करवाएंगे।

इसी दौरान मौके पर पहुंचे डीएसपी पलविंदर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी गई है तथा पोस्टमार्टन उपरांत ही हत्या के कारणों का पता चलेगा। उन्होंने कहा कि जो वीडियो वायरल हो रही है, उनकी जांच की जाएगी तथा तथ्यों के आधार पर सख्त कार्यवाही करके आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here