लोक निर्माण मंत्री हरभजन ईटीओ द्वारा आर्बिट्रेशन और अदालती मामलों की सुचारू ढंग से पैरवी के निर्देश

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के लोक निर्माण मंत्री स. हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने आज विभाग के विभिन्न ज़ोनों के आर्बिट्रेशन (सालसी) मामलों के तुरंत निपटारे सहित अदालती मामलों की सुचारू ढंग से पैरवी करने के निर्देश दिए हैं। लोक निर्माण विभाग (भ और म शाखा) के पैंडिंग आर्बिट्रेशन और अदालती मामलों की समीक्षा करते हुए कैबिनेट मंत्री ने काफी समय से लंबित पड़े मामलों को गंभीरता से लिया। उन्होंने कहा कि आर्बिट्रेशन मामलों के निपटारे सम्बन्धी विभाग के अधिकारी तुरंत कार्यवाही अमल में लाएं।

Advertisements

इसी तरह अदालती मामलों की सुचारू ढंग से पैरवी यकीनी बनाई जाए। उन्होंने विशेष तौर पर कहा कि अधिकारियों को मामलों को घटाने के लिए उचित कदम उठाने चाहिएं। लोक निर्माण मंत्री स. हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने विभाग के सचिव श्री प्रियंक भारती को निर्देश दिए कि मामलों को घटाने के लिए माहिर वकीलों के पैनल की नियुक्ति करने सम्बन्धी केस वित्त विभाग को भेजा जाए ताकि सरकार द्वारा आर्बिट्रेशन और कोर्ट मामलों की सही तरीके से पैरवी की जा सके और समय एवं पैसे दोनों की बचत हो सके।

मीटिंग में प्रियंक भारती, सचिव, लोक निर्माण विभाग सहित विभाग के मुख्य इंजीनियर, निगरान इंजीनियर और सम्बन्धित कार्यकारी इंजीनियर शामिल हुए।

———-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here