अटल बिहारी वाजपेयी जी महान विचारक और हमारे आदर्श हैं: पार्षद मीनू सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा पार्षद मीनू सेठी की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी का जन्मदिवस बड़े ही श्रद्धा भाव से मनाया।

Advertisements

hiwi cycle

इस मौके पर पार्षद मीनू सेठी ने कहा कि श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी एक महान विचार एवं हम सभी के आदर्श हैं। उन्होंने कहा कि अटल जी ने राजनीति एवं निजी स्वार्थ से ऊपर उठकर देश हित में काम किया और दूसरों के भी इसके लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि अटल जी ने सत्ता एवं विपक्ष में रहते हुए जो कार्य किए वह आज भी पे्ररणा स्रोत हैं और भारतीय जनता पार्टी ने जो मुकाम हासिल किया है वह अटल जी के आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है।

इस दौरान उन्होंने अटल जी की कविता, यह वंदन की धरती है, अभिन्नदन की धरती है, यह अर्पण की भूमि है, यह तर्पण की भूमि है… सुनाकर सभी को अटल जी की महान विचारधारा के साथ जोड़ा।

Triangle Acadamy

इस मौके पर चंचला, रजनी, विजय, शीला, शांति, विनोद, नीना, सविता, अमरजीत, बिमला, रीना, अनीता, कमलेश, गुरदेव कौर, सुरिंदर कौर, इंदू, पुष्पा, सुरजीत, कमलेश रानी, चंद्र मोहिनी, नीरु, रक्षा, कृपाल कौर, सुखदीप, निर्मला, परवीन, कुसुम, नीलम, रेनू, प्रीती एवं मनजीत सहित बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता मौजूद थी।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here