कांग्रेस का 1975 में देश में आपातकालीन लगाना इतिहास के लिए हमेशा रहेगा काला दिवस: डा. घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा की ओर से कांग्रेस के खिलाफ 25 जून 1975 में लगाई गई देश में एमरजेंसी के रोष स्वरूप काला दिवस मनाया गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला प्रभारी योगेश कुमरा ने बताया कि जिला भाजपा अध्यक्ष डा. रमन घई की अध्यक्षता में इस काले दिवस के रोष स्वरूप स्थानीय शास्त्री मार्केट में रोष जलसा निकाला गया। जिसमें प्रदेश भाजपा एस.सी मोर्चा अध्यक्ष डा. दिलबाग राय विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में आपातकाल लगाकर जो कांग्रेस ने 1975 में एक जनविरोधी पार्टी होने का संदेश देश वासियों को दिया है उसके लिए देश की जनता उनको कभी माफ नही करेगी। उन्होंने कहा कि आज केन्द्र में भाजपा संचालित एन.डी.ए सरकार ने देश के हर नागरिक को अपनी बात कहने का अधिकार दिया है, तथा आज देश में एक खुशहाली का जो दौर शुरू हुआ है, यह मोदी जी की दूरदर्शता तथा जनहित के लिए लाई जा रही योजनाओं के कारण ही संभव हुआ।

Advertisements

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि 25 जून 1975 में देश में आपातकाल लगाकर जो कांग्रेस सरकार ने देश की जनता के मौलिक अधिकारों का हनन किया उसके लिए आने वाली पिढिय़ां कभी भी कांग्रेस को माफ नही करेंगी । उन्होंने कहा कि हम ,सभी कार्यकरताओं को कांग्रेस के किए गए इस घिनोने कृत के संबंधी आने वाली विढ़ीयों को जानकारी देनी होगी। उन्होंने कहा कि भारत का इतिहास कांग्रेस के साथ साथ पूर्व प्रधान मंत्री स्वर्गीय इन्द्रा गांधी को इसके लिए कभी भी क्षमा नहीं करेगा उन्होंने कहा कि आज देश की जनता का कांग्रेस  से मुंह बन्द हो चुका है व देश की जनता कांग्रेस से पिछले 70 साल का हिसाब मांग रही है। उन्होंने 25 जून को भारत के इतिहास का काला दिन बताते हुए कहा कि आज के दिन देश की जनता पर हुए कांग्रेस के अत्याचारों का हिसाब कांग्रेस से मांगना चाहिए।

एमरजेंसी के रोष स्वरूप रोष इस जलसे को भाजपा नेता मोहिन्द्र पाल धिमान, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, हरमेश लाल आदि नेताओं ने भी समबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार द्वारा एमरजेसी के दौरान की गई देश की जनता के साथ अपनाई गई गैर माननीय नीतियों के संबंधी जानकारी दी। इस अवसर पर जिला भाजपा नेता एडवोकेट डी.एस बागी, सर्बजीत कौर, कुलभूषन सेठी,सुष्मा सेतीया संजीव पचनागर, डा. राज कुमार सैनी, दीपक प्रभाकर, गुरबख्श कौर, मंडल अध्यक्ष मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, हरजिंदर डांडिया, अजय चोपड़ा, रोशनदीन ,रोहित सूद, हनी, होशियार सिंह, अश्विनी कुमार, गौरव शर्मा, डा. विशिष्ट कुमार, पंकज शर्मा, ज्योति कुमार जोली,मुखी राम, गुरमिंदर कौर, संदीप कौर, जिंदर सैनी, महिंदर पाल,मंयक शर्मा,राजीव शर्मा, नरेश कोच, कमलजीत कौर, जशू जैन , अश्विनी छोटा,नीरज शर्मा, तरूण अरोड़ा,जगदीप सोहल, मनप्रीत सिंहकटारिया,हरजीत सिंह, हरी कृष्ण, विक्की चौहान, सुनील सेठी, नरिन्द्र कुमार, सन्नी सैनी, गगन, आलोक कुमार, रवि कुमार,धीरज कुमार के इलावा सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ इस काले दिवस पर रोष जलसे में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here