बीमा मुलाजिमों ने किया रोष प्रदर्शन, किसान मजदूरों की मांगो का किया समर्थन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस । भारतीय जीवन बीमा निगम कार्यालय के सामने बीमा मुलाजिमों की ओर से रोष प्रदर्शन किया गया। यह रोष प्रदर्शन में देश भर से एकत्र हुए सांसद मार्ग स्थित किसान मजदूरों की जाएज मांगों के हक में की जा रही विशाल रैली के हक में किया गया।

Advertisements

रैली को संबोधन करते हुए लेहंबर राम जनरल सचिव ने कहा कि देश पर राज तथा मजदूर मुलाजिमों तथा किसानों के विरोध में कार्य कर रही है। इस बढ़ती हुई मंहगाई में किसान मजदूर आत्महत्या कर रहे हैं तथा सरकार ए.सी कमरों में बैठ कर इनका मजाक उड़ा रही है। झम्मट ने कहा कि किसान तथा मजदूरों की जाएज मांगों को जिसमें मंहगाई को कम करना,सरवजन वितकण प्राणी को ठीक करने के लिए पर सभी के बारे रोटी का प्रबंध करना , ठेकेदारी सिस्टम बेद करना सभी के लिए रोजगार की व्यव्स्था, मजदूरों का वेतन कम से कम 1800 रूपए प्रति माह, विधवा को प्रति माह 300 रूपए पेंशन ,सरकारी कार्ययालयों में विदेशी निवेश बंद करना, सरकारी बैंको का एकीकरण बेद करना, मनरेगा के मजदूरों को कम से कम 200 दिन काम देना सरकार की जिन्नेदारी बनती है।

सरकार इनकी मांगों की तरफ तुरंत ध्यान दें। मंच संचालक सतपाल ने की। इस मौके पर कुलजिंदर सिंह, गुरदीप लाल, कृष्ण सिंह, सुरिंद्र, आत्मा सिंह, मंजिंदर सिंह, कुशल कुमार, सोनी शर्मा, कमा कुमारी, नीलम गुप्ता , प्रवीण कुमार, कुलविंदर सिंह, रानी तथा अन्य आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here