जनता की सेवा के लिए तत्पर रहती हैं राज्यसभा सांसद अंबिका सोनी: डा. कुलदीप नंदा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जनता की सेवा का जो जज्वा लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं राज्य सभा सांसद अंबिका सोनी द्वारा विकास कार्यों हेतु लगातार ग्रांटस जारी की जा रही हैं। होशियारपुर के साथ-साथ हल्का गढ़शंकर के विकास हेतु उनके द्वारा करवाए जा रहे कार्यों का जनता को काफी लाभ मिल रहा है। जिसके चलते गढ़शंकर हल्का का विकास तेजी से हो रहा है। इसलिए 5 मार्च को मैडम अंबिका सोनी जोकि गढ़शंकर के बंगियां आ रही हैं के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचें।

Advertisements

यह बात जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा ने मैडम अंबिका सोनी के बंगियां आगमन संबंधी तैयारियों का जायजा लेने उपरांत प्रैस विज्ञप्ति में कही। डा. नंदा ने कहा कि अंबिका सोनी ने गढ़शंकर की जनता की सेवा के लिए पहले एम्बुलैंस प्रदान की थी तथा वर्तमान में उनके द्वारा जिम बनवाए जा रहे हैं और सोलर लाइटें लगवाई जा रही हैं। जोकि हल्के के विकास को नई दिशा प्रदान कर रहा है। डा. नंदा ने कहा कि मैडम अंबिका सोनी 5 मार्च को दोपहर 1 बजे बंगियां पहुंचेंगी।

उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे बड़ी संख्या में मैडम के स्वागत हेतु बंगियां पहुंचे ताकि हल्के में करवाए जा रहे कार्यों के लिए उनका धन्यवाद व्यक्त किया जा सके। डा. नंदा ने कहा कि मैडम अंबिका सोनी का हर समय यह प्रयास रहता है कि किस तरह से इलाके का विकास करवाया जाए और किन प्रोजैक्टों से जनता को लाभांवित किया जा सकता है। इसलिए केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री रहते हुए जहां उन्होंने कई नए प्रोजैक्टों की शुरुआत की थी वहीं राज्य सभा सांसद के नाते वे प्रत्येक हल्के के विकास को तत्पर रहती हैं। कांग्रेस की इस महान नेत्री का स्वागत करना हम सभी का कर्तव्य बनता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here