देश लूटने वालों को मानसिक आघात पहुंचाता है चौंकीदार शब्द: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। चौंकीदार शब्द में सुरक्षा, अपनापन व विश्वास के भाव छिपे हैं। केवल वो लोग, जो गलत प्रवृति के कारण समाज के किसी भी वर्ग को हानि पहुंचाने में लगे हैं, उन्हे चौंकीदार शब्द पसन्द नहीं आता और देश लूटने वालों को भी चौंकीदार शब्द मानसिक आघात पहुंचाता है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने गांव सतौर में एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे। तलवाड़ ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि वो हमेशा ही जिम्मेवारियों से भागती रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतागण परिवार वाद की मानसिकता से ग्रस्त हैं।

Advertisements

इसलिए वो केवल अपने अधिकारों की बात करते हैं ,उन्हे कर्तव्यों की बात समझ नहीे आती। उन्होने कहा कि देश को लुटेरों से बचाने के लिए हर देश भक्त को देश के संसाधनों की रक्षा के लिए चौंकीदार बनना ही होगा। तलवाड़ ने कहा कि देश का प्रधान सेवक किसी अहम या ऐश प्रस्ती में न डूब कर देश की चौंकीदारी कर रहा है, इसके लिए आज हर देश प्रेमी उन का ऋणी है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में शिरोमणी अकाली दल व भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिन-रात एक कर देंगे।

इस मौके पर केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के सुपुत्र साहिल सांपला ने कहा कि पिछले 5 साल में भारत ने विकास की जो गति पकड़ी है, उसके चलते आज भारत विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा हुआ है। यह गति इसी तरह बरकरार रहे, इसके लिए नरेन्द्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना अनिवार्य है। इस अवसर पर गांव सतौर की सरपंच सुनीता देवी, सुखदेव सिंह पंच, जोगिंदर सिंह पंच, नंबरदार तीर्थ सिंह, नंबरदात हरप्रीत सिंह, सुनीता रानी पंच, इकबाल सिंह पंच, गुरदेव कौर पंच, अमनदीप कौर पंच, परमिंदर सिंह पंच व अन्य गांव वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here