मसीही भाईचारे को डा. राजकुमार ने ईस्टर की बधाई दी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। मुकेरियां में संगतों के साथ जुड़े सर्व धर्म सम्मान की सोच पर चलने वाले डा. राज कुमार चब्बेवाल, कांग्रेसी उम्मीदवार, लोकसभा हलका होशियारपुर ने गत दिनों धार्मिक ईस्टर के त्योहार और हलके के क्रिश्चियन / मसीही भाईचारे के साथ खुशियां सांझी की। मुकेरियां इलाके के गांव समरावा में जीवन ज्योति मनिस्टरी की तरफ से वार्षिक धार्मिक समागम का आयोजन पास्टर बलजीत और पास्टर टायटस की अध्यक्षता में श्रद्धापूर्वक किया गया।

Advertisements

इस मौके पर जीवन ज्योति मनिस्टरी के प्रमुख पास्टर संजीव राणा ने अपने प्रवचनों द्वारा संगत को जागरुक किया। डा. राज कुमार ने विशेष तौर पर इस समागम में हाजिरी लगाई और उपस्थित संगतों व समूह मसीही भाईचारे को ईस्टर के शुभ दिवस की बधाई दी। डा. राज ने कहा कि प्रभु यीशू ईसा मसीह ने दुनिया को पापों से मुक्त करवाने के लिए अपने आप को सलीब पर कुर्बान कर दिया तथा ईस्टर वाले दिन वह फिर जी उठे।

प्रभु यीशू के मानवता प्रेम और दुनिया में अमन शांति के पैगाम पर चलकर जीवन सफल बनाने की कामना करते उन्होंने संगत को बधाई दी कि वह इस समागम में शामिल होकर प्रभु यीशू की महिमा और वाणी के साथ जुडक़र अपना जीवन सफल कर रहे हैं। डा. राज ने विचार व्यक्त करते कहा कि दुनिया में आए सभी प्रभु अवतार, संत-महात्मा प्रेम और उच्च आचरण की शिक्षा देते हैं। जिस पर चलकर हमें अपना जीवन संवारना और सफल बनाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here