श्री दशमेश अकादमी के छात्रों ने 12वीं सीबीएसई के परिणामों में बनाया जिले में दबदबा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विद्या के क्षेत्र में वरदान साबित होने वाली जालंधर रोड स्थित श्री दशमेश अकादमी होशियारपुर में बाहरवीं के होनहार छात्रों ने इस बार फिर पूरे जिले में प्रथम स्थान हासिल कर अपने माता-पिता व अकादमी का नाम रोशन किया। इस संबंधी जानकारी देते हुए अकादमी के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह ने बताया वर्ष 2019 की सीबीएसई की कक्षाओं के परिणाम आते ही अकादमी में जैसे खुशी का माहौल सा बन गया।

Advertisements

अकादमी की होनहार छात्रा संजना कपूर ने नॉन मैडिकल में 94.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पूरे जिले में श्रेष्ठ स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा अकादमी के मेधावी छात्र विकास खांबा ने 91, गुनवीर सिंह पाबला ने 92.2, अमन पाठक ने 90.2, अशली ठाकुर ने 88.4, साहिल ने 85, अग्रिमा गोयल ने 85, यशवंन सैनी ने 87, अनुवांश प्रभाकर ने 82 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अकादमी का मान बढ़ाया।

इस दौरान अकादमी के सीईओ गुरसेवक कौर ने मेधावी छात्रों को बधाई दी और जिंदगी में बड़ी सफलताएं हासिल करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर दशमेश अकादमी का पूरा स्टाफ प्रो. चंद्र, प्रो. गगनदीप कौर, प्रो. आदिति, प्रो.निवेदिता, प्रो. रमन, प्रो. नीरू उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here