12वीं में शानदार परिणामों के लिए छात्रों को किया सम्मानित

टांडा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। सेंट सोल्जर ग्रु्प शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा अग्रणी रहा है। गुरूवार को सी.बी.एस.ई. की ओर से घोषित 12वीं कक्षा के परिणामों में सेंट सोल्जर स्कूल टांडा का प्रदर्शन शानदार रहा है। नान मेडीकल स्ट्रीम में हरमनप्रीत कौर ने 83 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल में से टाप किया है। ऐसे ही नान-मेडीकल स्ट्रीम में गुरप्रीत सिंह लुबाना ने 79.6 प्रतिशत के साथ दूसरा तथा सिमरनजीत कौर ने 77 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

Advertisements

मेडीकल स्ट्रीम में हरमनप्रीत कौर ने 81 प्रतिशत के साथ पहला, जसमीत कौर ने 75.2 प्रतिशत के साथ दूसरा तथा मनप्रीत कौर ने 74.6 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया है। ऐसे ही कमर्स स्ट्रीम में निष्ठा बहल ने 80.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पहला, प्रभलीन कौर ने 79.8 प्रतिशत के साथ दूसरा तथा मनप्रीत कौर ने 72.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रहते हुए संस्था के साथ-साथ अपना तथा अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है।

इस मौके पर स्कूल डायरेक्टर इंदर कुमार साहनी, प्रिंसिपल सतविंदर कौर ने सभी बच्चों का मुंह मीठा करवाते हुए उन्हें इस प्राप्ति के लिए बधाई दी ओर आगे भी ऐसे ही मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here