तीक्ष्ण सूद ने जनता दरबार में सुनी लोगों की समस्याएं, समाधान का दिया आश्वासन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद व मेयर शिव सूद द्वारा भाजपा कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनने हेतु जनता दरबार लगाया गया। इस दौरान उम्हंने लोगों की परेशानियां सुनी तथा कुछेक का मौके पर हल करवाया।

Advertisements

इस मौके पर मंजिंदर सिआन के नेतृत्व में वार्ड नंबर 29 से तीर्थ सिंह सोनी, हरविंदर सिंह, अनमोलप्रीत, अक्षय कुमार, तरसेम सिंह, जसविंदर जस्सी व मनदीप सिंह आदि ने बताया कि उनके विक्रम एनक्लेव, सरूप नगर तथा रॉयल एनक्लेव में सडक़ों की हालत बहुत बुरी स्थिति में होने का कारण आवाजाई के लिए बहुत कठिनाईयां उठानी पड़ती हैं तथा किसी न किसी दुर्घटना का होना बना रहता है। उन्होंने कहा कि इस समस्या का जल्द समाधान किया जाए।

इसी कड़ी में उन्होंने बताया कि सरूप नगर में सीवरेज के मेनहोल खुले हुए हैं तथा गंदे नाले को बंद करने के लिए भी आसपास कोई रुकावट नहीं है जिससे कोई बच्चा या वृद्ध इसमें गिर सकता है तथा यह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला हादसा होगा। इस दौरान वहां मौजूद न्यू कॉलोनी चौहाल व शामचौरासी क्षेत्र के पढ़े-लिखे नौजवानों ने बेरोजगारी की समस्या बताते हुए किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी की मांग की।

इसी दौरान अन्य क्षेत्रों से सफाई तथा बिजली गुल होने की शिकायतें भी दर्ज हुई। इस मौके पर तीक्ष्ण सूद ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों को सुख सुविधाएं देने में पूरी तरह से असफल रही है तथा लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए वह संभव प्रयास करेंगे। इस अवसर पर भाजपा नेता सुरेश भाटिया, तिलक राज शर्मा, कुलवंत सिंह, कृष्ण अरोड़ा के अतिरिक्त यशपाल शर्मा, रामदेव यादव, मोहित कैथ, अमित आंगरा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here