होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जी.एन.ए. यूनिवर्सिटी ने घर घर रोजग़ार योजना के तहत पंजाब सरकार के सहयोग से घर-घर रोजगार मेले का आयोजन किया। इस मेले का मुख्य उद्देश्य पंजाब के युवाओं को एक छत के नीचे रोजगार उपलब्ध करवाना था।

Advertisements

इस मौके पर 50 कंपनियों के प्रतिनिधि एक्सिस बैंक, आई.सी.आई.सी.आई. बैंक, एल.आई.सी, एयरटेल, क्लाक्र्स इन, जन स्मॉल फाइनेंस बैंक, एच.डी.एफ.सी. एर्गो, क्लब कबाना, सरोवर पोर्टिको आदि कई लोगों ने इस मेले में भाग लिया तथा 1200 के करीब उम्मीदवारों ने इस मेले में भाग लिया जिनमें 1000 से अधिक उम्मीदवारों को नौकरियों के लिए उपलब्ध अच्छी प्रतिभा का पता लगाया। इस इस अवसर पर नीलम माहे जिला रोजगार सृजन और प्रशिक्षण अधिकारी कपूरथला ने यूनिवर्सिटी के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी ने मेले को सफल बनाने के लिए जबरदस्त प्रयास किए हैं तथा वह युवाओं में उत्साह देखकर बहुत खुश हुए।

इस अवसर पर गुरदीप सिंह सिहरा प्रो. चांसलर जीएनए यूनिवर्सिटी ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब के तकनीकी मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के प्रयासों की सराहना की और युवाओं को नौकरी के अवसर प्रदान किए। उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवाओं के लिए सरकार द्वारा रोजगार मेले लगाकर उन्हें बेहतर रोजगार के अवसर प्रदान करना खुशी की बात है। इस अवसर पर वाईस चांसलर डा. वी.के. ने आयोजन को सफल बनाने में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के लिए जी.एन.ए. के पूरे परिवार को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here