टेक्निकल सर्विसेज यूनियन मुलाजिमों ने सरकार से की मांगो को जल्द मानने की मांग

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। टेक्निकल सर्विसेज यूनियन (टी.एस.यू) की ओर से अपनी जत्थेबंदक चुनाव तहत दसूहा मंडल का चुनाव सर्कल प्रधान लखविंदर सिंह की प्रधानगी में किया गया। इस मौके पर संबोधन करते हुए लखविंदर सिंह ने कहा कि मुलाजिम मांगों के लिए संघर्ष हेतु जत्थेबंदक मजबूती जरुरी है। पिछले लंबे समय से पॉवरकॉम मैनेजमेंट और सरकार की ओर से मुलाजिम मांगों को अनदेखा किया जा रहा है। मुलाजिमों का पे-बैंड, 23 वर्षीय प्रमोशन स्केल और डीए की किश्तों जैसे अहम मसले जैसे के तैसे खड़े हैं। नए भर्ती हुए प्रोबेशन पीरियड अधीन सहायक लाइनमैनो और दफ्तरी अधिकारियो को बनते मिनिमम वेज रेट नहीं दिए जा रहे।

Advertisements

कॉन्ट्रैक्ट आधार पर अपना समय पूरा का चुके लाइनमैनों को पक्का नहीं किया जा रहा और बीडीओ की बैठकों का बहाना लगाकर टालमटोल किया जा रहा है। उन्होंने मांग की कि मुलाजिम मांगे तुरंत पूरी की जाएं और ठेका आधारित कामो को तुरंत पक्का किया जाए। इस मौके पॉवरकॉम दसूहा मंडल के चुनाव में नईं कमेटी का पैनल साथी शिवदास और गुरदीप सिंह की ओर से पेश किया गया जिसकी ताईद रौशन लाल और मंजीत सिंह की ओर से की गई। जिसमें सर्वसम्मति से अवतार सिंह को प्रधान, जगजीत सिंह सैनी को मीत प्रधान,मुनीश कुमार मियानी को स्क्त्र, सुरिंदर सिंह को सहायक स्क्त्र, दलजीत सिंह गढ़दीवाल को केशियर समेत लवदीप सिंह और गुलशन कुमार को अगजेक्टिव कमेटी मेंबर चुना गया।

इस मौके पुरनईं चुनी कमेटी ने अहुदेदारों व कारकुनों को भरोसा दिलाया कि वह ईमानदारी और तनदेही के साथ मुलाजिम मसले हल करवाने के लिए यतन करेंगे। इस मौके शिवदास सिंह, तजिंदर सिंह जेई, देवराज, नरिंदर कुमार, तेजा सिंह, जोगिंदर सिंह, सुरेश कुमार, रजिंदर सिंह, रौशन लाल, गुरदीप सिंह, मंजीत सिंह, सुखदेव सिंह, पूरण चंद, राम कुमार, पुन्नू राम व चमन लाल इत्यादि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here