एस.जी.पी.सी. के महासचिव बनने पर धुग्गा धर्म कण्डा निवासियों ने हरजिंदर धामी को किया सम्मानित

हरियाना(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रीति पराशर। शिरोमनी गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी अमृतसर की तरफ से सतकार के लिए एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी को एस.जी.पी.सी की तरफ से महासचिव बनाने के संबंध मे कस्बा हरियाना के नजदीक धुग्गा धर्म कण्डा में इलाके की संगत की तरफ़ से देस राज धुग्गा पूर्व मुख संसदी सचिव की अगुवाई में सम्मानित किया गया।

Advertisements

इस अवसर पर सरदार धुगगा ने कहा कि शरोमणी अकाली दल और कमेटी के सीनियर लीडरशिप की ओर से एडवोकेट धामी को इस कमेटी के अंदर अहम स्थान जनरल सैकटरी बनाने के लिए धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है की जिला होशियारपुर के मैंबर को इस पद के लिए मान दिया। इससे इलाके की संगत और शिरोमणी अकाली दल में भारी उत्साह पाया जा रहा है। इस अवसर पर धामी ने कहा कि मुझे निमाने जिहे सिख को एस जी पी सी का मैंबर और शरोमणी अकाली दल सीनियर लीडरशिप ने यह सेवा दी,उस को पुरी मेहनत से निभाने की कोशिश करूंगा।

इस अवसर प्रेम सिंह पिपलावाला डिप्टी मेहर नगर निगम होशियारपुर,कुलविंदर सिंह जणडा, दलवीर सिंह अमेरिका, गुरजीत सिंह नीला नलोया, उकार सिंह धामी, सतपाल सिंह भलाना, परमजीत सिंह बैंस, हरदेव सिंह देहरा,सुखविंदर सिंह रियार, राकेश सैनी, अमरजीत सिंह नीला नलोया, गुरदीप सिंह मंगा, तरलोचल सिंह लाडी,इनदरजीत सिंह खडियाला आदि उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here