नववर्ष में शुरु किये जाएंगे विभिन्न अन्य विकास प्रोजैक्ट: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग और वाणिज्य मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा ने जिला निवासियों को नव वर्ष की बधाई देते कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से विकास की गति को आगे बढ़ाते नव वर्ष में भी अलग-अलग ओर विकास प्रोजैक्ट शुरू किये जाएंगे, तांकि विकास पक्ष से जिले की काया कल्प की जा सके। वह वार्ड नंबर 50 में सीवरेज पाईप डालने के काम की शुरुआत दौरान संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

-कैबिनेट मंत्री ने वार्ड नंबर 50 में सीवरेज पाईप डालने के काम की करवाई शुरूआत

श्री अरोड़ा ने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से जहां करोड़ों रुपए की लागत के साथ सरकारी कालेज होशियारपुर में छात्राओं के लिए होस्टल बनाया जा रहा है, वहां अति-आधुनिक पुस्तकालय (लाईब्रेरी) भी स्थापित की जा रही है। उन्होंने कहा कि होस्टल और पुस्तकालय के काम की शुरुआत की जा चुकी है और जल्दी ही मुकम्मल करने के लिए संबंधित विभाग को निर्देश दिये गये है। उन्होंने कहा कि नव वर्ष भी विकास को समर्पित होगा और अलग-अलग विकास कार्य शुरू करके होशियारपुर को विकास की रास्ते पर डाला जायेगा।

कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार की तरफ से समाज के प्रत्येक वर्ग का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के जी तोड़ प्रयत्न किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां किसानी को मजबूत किया जा रहा है, वहीं नौजवानों को तंदरुस्त और सेहतमंद माहौल देने के लिए खेल को भी प्रफुल्लित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरबतसेहत बीमा योजना सरकार की नई पहल है, जिससे लाभपात्री सरकारी और सूचीबद्ध प्राईवेट अस्पतालों में से 5 लाख रुपए तक का कैशलैस इलाज करवा सकते हैं।

इस मौके गुरमीत सिद्धू नंबरदार, विश्वाजीत, जसपाल सिंह, डा. सेवा सिंह, तिलक राज, बलबीर राम, जसविन्दर सिंह, हरबखश सिंह, जसविन्दर कौर, रजनी बाला, राज कुमारी और पारो देवी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here