सांपला के प्रयास लाए रंग: आदमपुर हवाई अड्डे से जयपुर की सीधी उड़ान शुरू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के अंथक प्रयासो से शुरू किए गए आदमपुर हवाई अड्डे से दिल्ली को तो फ्लाइट का तोहफा तो दोआबा वासियों को मिला ही था अब होशियारपुर के आदमपुर एयरपोर्ट से जयपुर की हवाई सेवा सीधी शुरू हो गई है पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने जानकारी देते हुए बताया की आदमपुर एयरपोर्ट से जयपुर की हवाई सेवा सीधी शुरू हो गई है।

Advertisements

अब तक दिल्ली के लिए ही आदमपुर से उड़ाने जाती रही है परंतु अब जयपुर जाने वालों के लिए भी बहुत ही खुशी की बात है। उन्होंने बताया कि घंटों का सफर अब सिर्फ डेढ़ घंटे में पूरा होगा इससे व्यापार क्षेत्र में भी काफी लाभ मिलेगा।विजय सांपला जी ने जानकारी देते हुए बताया कि जयपुर के लिए बुकिंग भी स्टार्ट हो चुकी हैं। जिसके लिए 30 मार्च को आदमपुर के हवाई अड्डे से दोपहर 12:30 बजे पहली उड़ान शुरू होकर 2:00 बजे जयपुर पहुंचेगी और जयपुर से रात 7:20 पर हवाई उड़ान भर कर 8:50 पर आदमपुर हवाई अड्डे पर पहुंचेगी।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उड़ान के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है और उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि वेबसाइट पर जाकर 30 मार्च के लिए उड़ान की बुकिंग भी करवा सकते हैं। और इसी अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी जी और हरदीप सिंह पुरी उड्डयन राज्य मंत्री का तह दिल से शुक्रिया अदा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here