पुलिस ने जरूरतमंदों को बांटा राशन, अपने एवं दूसरों के बचाव हेतु किया जागरूक

जम्मू/सांबा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। लॉकडाउन के दौरान पुलिस जरूरतमंदों के लिए सहारा बनी हुई है। सांबा पुलिस की ओर से वीरवार को पुलिस थाना रामगढ़ के अंतर्गत गांवों, नगर के जरूरतमंदों में खाद का वितरण किया गया।

Advertisements

लोगों को चावल, आटा, चीनी, दाल, खाने का तेल, मसाले आदि वितरित किया गया। इस मौके पर लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दिलाया। आपदा की घड़ी में राहत सामग्री से ही जरूरतमंदों के घरों में चूल्हे जल रहे हैं।

जिला पुलिस सांबा के आला अधिकारी ने बताया कि जहां पुलिस क्षेत्र की सुरक्षा के लिए तैनात हैं, वहीं लोगों को कोविड-19 (कोरोना वायरस) के रोकथाम के लिए जागरूक किया जा रहा है। लोगों को बेफिजूल घरों से बाहर न निकलने की दिन-रात अपील की जा रही है। लॉकडाउन के चलते कई लोगों के खाने-पीने की दिक्कत के मद्देनजऱ जरूरतमंद लोगों में राशन वितरण किया गया। लोगों को चाहिए कि वह कानून व्यवस्था का पालन करें।

 

वहीं, पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर चमन गोरखा ने कहा लॉकडाउन के दौरान कोई भी भूखा नहीं रहेगा। पुलिस द्वारा इसके लिए मुकम्मल इंतजाम किया जा रहा है। जरूरतमंद व्यक्ति तत्काल अनाज की कमी अथवा किसी तरह की दिक्कत होने पर तुरंत फोन कर सूचित करे जिसपर इसकी हर संभव मदद की जाएगी। सामाजिक कार्यकर्ता भी गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। पुलिस द्वारा गरीब लोगों को लंच पैकेट का भी वितरण करवाया जा रहा है। इस माहमारी को लेकर सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि अपनी गलती के चलते दूसरों की जान जोखिम में न डालें तथा कानून व्यवस्था का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here