मुकेरियां में धार्मिक भावनाएं आहत करने वालों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करे प्रशासन: ठाकुर लक्की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मुकेरियां में महाराणा प्रताप चौक पर लगाए गए फलैक्स को फाडने एवं भगवान की तस्वीरों का अनादर किए जाने के मामले में अगर प्रशासन ने दो दिन में कार्यवाही न की तो पूरे प्रदेश में आंदोलन शुरु कर दिया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। यह बात श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने मुकेरियां में हुई इस घटना पर चिंता एवं दुख प्रकट करते हुए कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जब भी प्रदेश में शांति भरे माहौल में लोग सांस लेने लगते हैं तो कुछ शरारती तत्वों द्वारा माहौल को अशांत बनाने के हथकंडे अपनाए जाते हैं, जिन्हें रोकने के लिए प्रशासन को सख्ती से कार्यवाही करनी चाहिए। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि महाराणा प्रताप भारत माता के वीर सपूत थे और उन्होंने अपने खून का एक-एक कतरा राष्ट्र को समर्पित किया। ऐसे वीर सपूत की याद में बनाए गए चौक पर लगे फ्लैक्स को फाडना एवं देवी-देवताओं की तस्वीरों का अनादर करने वाले को किसी भी सूरत में माफ नहीं किया जा सकता। यह घटना बहुत ही निंदनीय है।

इस अवसर पर राजपूत सभा के युवा अध्यक्ष मोंटी ठाकुर ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि लॉक डाउन के कारण पुलिस प्र्रशासन की तरफ से वैसे तो बहुत सख्ती एवं सतर्कता बरती जा रही है, मगर रात के समय जबकि पुलिस और भी सतर्क होती है तो ऐसे में शरारती व असामाजिक तत्वों द्वारा फ्लैक्स को फाडना व देवी देवताओं की तस्वीरों का अपमान किया जाना बहुत की शर्मनाक घटना है तथा यह पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लगाती है। मोंटी ठाकुर ने कहा कि अगर पुलिस ने दो दिन में कार्यवाही न की तो हालात खराब होने की सारी जिम्मेदारी पुलिस की होगी। इस अवसर पर मौजूद सभी सदस्यों ने सरकार से मांग की कि उक्त घटना को अंजाम देकर माहौल को खराब करने एवं धार्मिक भावनाओं को आहात करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए। इस मौके पर टोनी पटियाल, राकेश चावला, रमनजीत रम्मी, लक्की प्रधान आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here