लेह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बढ़ाया सेना के जवानों का हौंसला: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लेह का दौरा कर भारतीय सेनाओं का मनोबल बढ़ाने से देश की सेनाओं के हौंसले और बुलंद हुए हैं।

Advertisements

खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि श्री खन्ना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दृड़ इच्छाशक्ति वाले व्यक्ति हैं। खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लेह में जाकर भारतीय सेनाओं के जवानों का हौंसला बढ़ाने से जहां जवानों के इरादे और मजबूत हुए हैं वहीं चीन के पसीने छूट रहे हैं। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय सेना के जवानों के मनोबल को हिमालय की चोटियों से भी उंचा बताया है तथा जवानों की भुजाओं को वैली की पथरीली चट्टानों से भी मजबूत करार दिया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जहां चीनी मोबाईल अैप्स को देेश में बैन कर चीन पर कड़ा आर्थिक प्रहार किया है वहीं भारत वासियों ने भी चीनी वस्तुओं का बहिष्कार कर देश की सेनाओं को यह बताया है कि देश का हर नागरिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चीन को करारा जवाब देने को तैय्यार खड़ा है। खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा वैली में जवानों का जयघोष करने से पूरे विश्व को अपनी सेनाओं का सम्मान करने का संदेश मिला है। खन्ना ने कहा कि भारत की सेनाओं के बुलंद हौंसलों तथा देश के मजबूत नेतृत्व से दुश्मन ताकतों को यह समझ लेना चाहिए कि भारत की तरफ आंख उठाकर देखने का अंजाम क्या होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here