मिनी चंडीगढ़ तलवाड़ा टूटी सडक़ों व अपनी बदहाल सफाई व्यवस्था पर बहा रहा आंसू

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। तलवाड़ा टाउनशिप की बीबीएमबी कॉलोनी के सेक्टर एक से लेकर आईटीआई तक सडक़े काफी टाइम से रिपेयर न होने के चलते जर्जर हो गई है। जिसके चलते अक्सर कोई न कोई वाहन चालक इन टूटी सडक़ के कारण गिर कर हादसा ग्रस्त हुआ रहता है पर बी बी एम् बी प्रसासन आंखे मूंद कर किसी बड़े हादसा होने के इंतजार में बैठा हुआ है। वही तलवाड़ा निवासी राहुल, दविंदर सेठी, शर्मा ,मुनीश मदान ,रिम्पल चौधरी ने बताया की तलवाड़ा टाउन शिप की अधिकतर सडक़ो काफी खस्ता हालत में है जो की काफी समय से रिपेयर न होने के चलते बहुत ही जर्जर हालत में पहुंच गई है।

Advertisements

जिस कारन टाउनशिप के लोगो को काफी परेशनी का सामना करना पड़ रहा है। टूटी सडक़ों के साथ-साथ आज कल तलवाड़ा टाउनशिप निवासी आवारा जानवरों से भी काफी परेशन है इन जानवरों की वजह से भी कई लोग हादसों का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने कहा की आज कल देखा गया है की जानवरो के झुंड तलवाड़ा की सडक़ों पर बेखौफ घूमते रहते है जो हर रोज़ किसी न किसी सडक़ हादसों का कारण बन रहे है।

उन्होंने बीबीएमबी प्रसासन से इन टूटी सडक़ो की रिपेयर और आवारा जानवरों के स्थाई हल की मांग की है। जिससे तलवाड़ा टाउनशिप द्वारा से मिनी चंडीगढ़ के रूप में आ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here