प्रह्लाद नगर: मां की मौत से था परेशान, तनाव में 12 साल के शेखर ने फंदा लगाकर दी जान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के शिमला पहाड़ी के नजदीक स्थित मोहल्ला प्रह्लाद नगर में गत रात्रि 26 जुलाई को रात्रि करीब 10 बजे एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान शेखर सैनी (12) पुत्र विशाल सैनी के रुप में हुई है। थाना सिटी पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी। प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक शेखर की बहन जैसमीन ने बताया कि मां की मौत के बाद शेखर परेशान एवं तनाव में रहता था।

Advertisements

उसने बताया कि उसकी छोटी बहन ने कल शाम को शेखर को खेलते देखा तो उसने उसे पढ़ाई के लिए कहा कि वह पढ़ाई भी कर लिया करे। इसके बाद शेखर अचानक कहीं चला गया। काफी देर उसे न देखने पर उसकी तलाश की गई। रात को घर के बाहर हवेली में उसकी तलाश करने पर देखा कि शेखर फंदे से लटका हुआ था। यह देखकर उनके पैरों तले जमीन खिस्क गई और उनका शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

सूचना मिलते ही थाना सिटी प्रभारी गोविंदर बंटी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि शेखर का पिता जेल में है और मां की मौत हो चुकी है। उनके अनुसार पुलिस ने पोस्टमार्टम उपरांत शेखर का शव परिवार को सौंप दिया है तथा बयान के आधार पर धारा 174 की कार्यवाही की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here