सरपंच को ओम प्रकाश को मिली जान से मारने की धमकी, 2018 में भी हुआ था हमला, महिला के आरोप नकारे

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। सीमावर्ती जिला राजौरी के अंतर्गत पंचायत कोटकाबू के सरपंच ओम प्रकाश शर्मा द्वारा पत्रकारवार्ता कर बताया कि कुछ लोग मुझे जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। आवाम की सेवा करने व पंचायत के विकास पर दूसरी बार पंचायत के लोगों ने सरपंच बनाया लेकिन कईं लोगों को मेरे विकास कार्य रास नहीं आ रहें। बता दें कि इसी सरपंच पर दो साल पहले भी जानलेवा हमला किया गया था जिसमें सरपंच बच निकला था। मेरे खिलाफ साजिश रचने बाले लोगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। नहीं तो कल अगर कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा। आल जम्मू-कश्मीर पंचायत कांफ्रेंस के चैयरमेन शफीक मीर से सीमावर्ती इलाकों के सरपंचों की सुरक्षा की मांग की है।

Advertisements

वहीं सरपंच ने बताया महिला शमीम अख्तर द्वारा सोशल मीडिया के जरिए आरोप लगाए जा रहे है जो गलत हैं। और कहा कि महिला द्वारा साजिश के तहत मेरी छवि को खराब करने का प्रयास किया गया और इस साजिश में महिला के साथ राजनीति से जुड़े कुछ लोग भी शामिल हैं जो मेरे विरुद्ध चुनाव लड़े थे और उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने कहा कि महिला शमीम अख्तर द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यह दिखाने का प्रयास किया गया कि सरपंच के पास आधार कार्ड फॉर्म लेकर गई थी और उसने फॉर्म देखने के बजाय मुझे बुरा भला कह कर घर से बाहर निकाल दिया जबकि सच्चाई यही है कि वह महिला मेरे पास आई ही नहीं और अगर महिला आती भी तो उसके साथ ऐसे बर्ताव का मैं कभी सोच भी नहीं सकता। सरपंच ने कहा कि मेरे लिए पंचायत के सभी लोग एक समान हैं और मैं बिना किसी भेदभाव के लोगों के काम करता हूं।

वहीं सरपंच ने कहा कि मुझे लोगों ने दूसरी बार सरपंच बनवाया है और मेरे द्वारा करवाए गए विकास कार्य ब गरीब आवाम के काम कुछ लोगों को रास नहीं आ रहे और वह ऐसे हथकंडे अपनाकर मेरी छवि खराब करने में लगे हैं वहीं उन्होंने कहा कि इसमें कुछ राजनीतिक लोग और कुछ सोशल मीडिया पर गलत अफवाहें फैला रहें है। उन्होंने बताया कि इन्हीं लोगों के द्वारा 2018 के पंचायत चुनाव के दौरान मुझ पर जानलेवा हमला भी करवाया गया था और मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए जो बिना किसी सबूत आधार के एक इज्जत दार कि छवि खराब करने में लगे हैं ऐसे लोगों से मुझे कई धमकियां भी मिली है और मुझे जान का भी खतरा है इस अवसर पर उन्होंने सोशल मीडिया पर खबर झूठी खबरें चलाने वाले लोगों के विरुद्ध भी कार्यवाही करने की बात कही।

उन्हें कहा कुछ-एक फर्जी पत्रकार लोग भी जो झूठी खबरें व अफवाहें फैला कर जनता व प्रशासन को गुमराह करने में लगे हुए हैं। आने बाले कल अगर मेरा व मेरे परिवार का कुछ नुकसान होता है तो इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा। साजिश कर्ता नहीं चाहते कि की मैं सरपंच के पद पर रहूं। उन्होंने आल जम्मू-कश्मीर पंचायत कांफ्रेंस के चैयरमेन शफीक मीर से भी सीमावर्ती जिला राजौरी-पुंछ के सरपंचों को सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here