भगत सिंह के विचार ही स्वस्थ समाज की पहचान: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा होशियारपुर द्वारा शहीद-ए-आजम भगत सिंह का जन्म दिवस आज भाजपा कार्यालय में जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में मनाया गया। इस मौके पर पूर्व मेयर शिव सूद ,जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी भी विशेष तौर पर उपस्थित थे। श्री शर्मा ने कहा कि भगत सिंह के विचारों से ही स्वस्थ समाज की कल्पना की जा सकती है।

Advertisements

छोटी उम्र में ही देश के लिए काम करना और बलिदान देना आज की युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक है। भगत सिंह हमेशा ही किसान,मजदूरों आदि के हितों की बात करते थे। हम सभी देशवासियों को भी उनका अनुसरण करना चाहिए और भ्रष्टाचार मुक्त, भयमुक्त समाज की स्थापना के लिए प्रयासरत रहना चाहिए।

इस मौके पर मोहिंदर पाल मान,डॉ. दिलबाग राय,उपाध्यक्ष सतीश बावा,कृष्ण अरोड़ा,कुलवंत कौर,सुनीता दुआ,डीएस बागी,बिंदुसार शुक्ला,कमल वर्मा,रमेश कुमार,विनय कुमार,विपुल वालिया, जिंदु सैनी,रमेश ठाकुर मेशी ,अमरजीत सिंह लाडी,अश्वनी गैंद, गुरजीत सिंह सूरी,जसविंदर सिंह,अमरजीत भिंदा,तरुण अरोड़ा, हरदीप लोंगिया, हरजीत सिंह,, अश्वनी पदराना,बलवीर बिरदी,जसवीर सिंह,यशपाल शर्मा,अजय जैन, करण कपूर,संजू अरोड़ा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here