महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री का राष्ट्र निर्माण में अहम योगदान: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने महात्मा गांधी व लाल बहादुर शात्री जी के जन्म दिवस के उपलक्षय में यूथ सिटिजन कौंसिल द्वारा मोहित संधू की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्र म में महात्मा गांधी तथा पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शात्री को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहे। इस मौके पर खन्ना ने कहा कि हस सभी देशवासियों को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री जी के दिखाए मार्ग पर चलते हुए राष्ट्र निर्माण में अपना अहम योगदान देना चाहिए। खन्ना ने कहा कि भारत माता के यह वीर सपूत लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत रहेंगे।

Advertisements

खन्ना ने कहा कि भारत माता के इन दोनो सपूतों ने मेहनत व लगन से देश को प्रगति के पथ पर अग्रसर किया है। इस मौके पर कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री के जीवन से प्रेरणा लेकर देश की युवा पीढ़ी एक सशक्त राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देने के लिए सक्षम हुई है। इम मौके पर कौंसिल के जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने उपस्थि कार्यकत्र्ताओं का धन्यवाद किया।

इस मौके पर डा. राज कुमार सैनी, जगदीश मित्तल, कर्मचंद शर्मा, रमनीश घई, करनवीर, हरीश कुमार, प्रदीप कुमार, वकील तिवारी, मोहित तिवारी, जसवंत सिंह, प्रिंस शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here