बुरी खबर: फतेहगढ़ सीकरी निवासी महिला से झपटी सोने की बालियां

रिपोर्ट: पंडित जी।
टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। जिला होशियारपुर के हल्का टांडा में एक के बाद एक हो रही अपराधिक घटनाओं ने लोगों का घरों से बाहर निकलना दूभर बना दिया है। लुटेरों के बढ़ते हौंसलों से हालात यह हैं कि सुनसान जगहों पर ही नहीं बल्कि अच्छी खासी भीड़भाड़ इलाकों में भी लुटेरे व झपटमार अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने से परहेज नहीं कर रहे। जिससे पुलिस के समस्त दावे फाइलों की शोभा प्रतीत होते हैं। टांडा क्षेत्र में रविवार 7 मई को दोपहर रेलवे

Advertisements

स्टेशन की समीप पल्सर सवार झपटमार एक महिला की कान की सोने की बालियां झपट कर फरार हो गए। झपटमारों ने इतनी तेजी से वारदात को अंजाम दिया कि इससे पहले कि वह व आसपास के लोग कुछ समझ पाते झपटमार वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इस संबंधी पुलिस को सूचना दे दी गई है।
जानकारी अनुसार पीडि़त महिला हरबंस कौर निवासी फतेहगढ़ सीकरी ने बताया कि वह अपने पति जोगिंदर सिंह व बेटी तथा कुछ अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ कहीं जा रहे थे। रेलवे स्टेशन के समीप उनके पति उन्हें गाड़ी में ही छोड़ दुकान पर गए थे। इसी दौरान पहले से ही ताक में बैठे पल्सर सवार झपटमारों ने उनके कान की बालियां झपट ली और फरार हो गए। दिन दिहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। लोगों ने पुलिस से अपील की कि वे गश्त को तेज करे और इलाके में संदिग्ध अपराधियों की धरपकड़ तेज करते हुए जनता को एक सुखद एवं सुरक्षित माहौल उपलब्ध करवाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here