मिआनी के छप्पड़ की सफाई करके 1 करोड़ रुपए से भी ज्यादा लागत से बनेगा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट: विधायक गिलजियां

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। मिआनी में गंदे पानी की निकासी के लिए 5 एकड़ में बने छप्पड़ की सफाई के काम का उदघाटन विधायक तथा राजनैतिक सलाहकार मुख्यमंत्री पंजाब संगत सिंह गिलजियां ने किया। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य जोगिन्दर सिंह गिलजियां, जिला परिषद् सदस्य गुलशन भगत, एडवोकेट दलजीत सिंह गिलजियां तथा समूह ग्राम पंचायत की मौजूदगी में उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार गांवों में शहरों जैसी सहूलतें देने के लिए वचनबद्ध है। इस लिए गांव के सर्वपक्षीय विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। मिआनी निवासी पिछले लम्बे समय से लगातार छप्पड़ में पड़ रहे गंदे पानी की समस्या से जूझ रहे थे। जिला होशियारपुर ही नहीं पंजाब के सबसे बड़े गांवों में से एक मिआनी में छप्पड़ की सफाई के बाद सरकार से अलग अलग ग्रांटें ला कर एक करोड़ रूपए से भी ज्यादा की लागत से इस जगह पर वाटर ट्रीटमैंट प्लांट भी बनवाया जाएगा।

Advertisements

इस मेगा प्रोजैक्ट को अमली रूप देने के लिए समूह ग्राम पंचायत मिआनी, समूह नगर निवासी तथा इलाके के प्रवासी भाईयों का सहयोग भी लिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने निजी तौर पर अपनी ओर से इस कार्य की शुरुआत के लिए एक लाख रुपए दिए। इस मेगा प्रोजेक्ट की देखरेख के लिए पूर्व सरपंच हरबंस सिंह चौहान, डा. दर्शन सिंह, गुरजीत सिंह डिम्पा, बलजीत सिंह, राजेश कुमार राजू, महिंदर सिंह इत्यादि को 6 सदस्यों वाली कमेटी में शामिल किया गया है। बलजीत सिंह पंचायत सदस्य ने भी इस सांझे कार्य के लिए 50000 रुपए दिए हैं।

इस मौके नरिंदर सिंह डरेक्टर मार्कीट कमेटी, निशान सिंह गिलजियां, प्रिंसिपल मान सिंह, अनोख सिंह, मनमोहन सिंह टीटू, लखविंदर सिंह मटियाना, कमल लाल चौहान, गुरपाल सिंह पाला, गुरविंदर सिंह लवली, लखविंदर सिंह, अमरजीत सिंह काला, लखविंदर सिंह मुंदर, भगवान सिंह बिल्ला, जसवीर घोतड़ा, नंबरदार सुभाष चंद्र, कुलवंत सिंह बंटी, अवतार सिंह देवीदास इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here