दिव्यांग मां-बेटे की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या, पुलिस जांच शुरू

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर देहात के थाना लोहियां के अधीन पड़ते गांव अलीपुर में गत रात्रि मां और बेटे की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है जिसके बाद आस-पास के पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। जानकारी मुताबिक महिला का शव घर में तथा उसके बेटे का शव पास ही के खेतों में मिला, जिनपर तेजधार हथियारों से वार करके हत्या की गई थी। माना जा रहा है कि लूट की नीयत से इस वारदात को अंजाम दिया गया।

Advertisements

मृतकों की पहचान करतारी व उसका बेटा मंगत राम के रूप में हुई है। आस-पास के लोगों ने पड़ोसी घर में कोई हल-चल न होने के चलते किसी बड़ी वारदात का अनुमान लगाते हुए पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो घर का सामान बिखरा हुआ था और महिला करतारी का शव चारपाई पर था, वहीं थोड़ी दूर खेतों में उसके बेटे मंगत राम का शव भी बरामद किया गया।

दोनों मां-बेटे के शरीर पर तेजधार हथियार के गहरे घाव के निशान पाए गए हैं। इस दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसपी इन्वेस्टीगेशन मनप्रीत सिंह ढिल्लों, डीएसपी शाहकोट, थाना लोहियां के प्रभारी बलविंदर सिंह ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। गांव वासियों ने पुलिस को बताते हुए कहा कि महिला करतारी बोल नहीं सकती थी और उसका बेटा मंगत राम भी अपाहिज था। दोनों ही पशु चराने का काम करके अपना गुजारा करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here