राष्ट्रीय ध्वज हर भारतीय की आन-बान और शान का प्रतीक, इसका अपमान देशद्रोह के समान: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा स्पोर्ट्स  सैल ने पंजाब में गत दिनों दिल्ली लाल किला में हुए दंगो व राष्ट्रीय ध्वज अपमान के विरोध में राष्ट्रीय ध्वज लेकर एक रोष प्रदर्शन का आयोजन किया। इस अवसर पर भाजपा स्पोर्ट्स  सैल के प्रदेश कन्वीनर डा. रमन घई ने कहा कि भारत का राष्ट्रीय ध्वज हर देशवासी के लिए आन-बान और शान का प्रतीक है इसका अपमान देशद्रोह के समान है जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसका अपमान करने वालों पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज करके आरोपी को सलाखों के पीछे डालना चाहिए।

Advertisements

डा. घई ने कहा कि गत दिनों किसान आंदोलन के नाम पर कुछ समाज विरोधी तत्वों द्वारा की गई दंगाबाजी जिसमें सैंकड़ो पुलिसकर्मी चौटिल हो गए व राष्ट्रीय ध्वज का अपमान हुआ, इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। उन्होंने कहा कि ऐसे समाज विरोधी लोग देश की एकता व अखण्डता के लिए खतरा हैं। ऐसे तत्वों से सरकार को सख्ती से निपटना चाहिए ताकि, कोई भी समाज विरोधी तत्व देश की अमन-शांति को क्षति न पहुंचा सके। उन्होंने कहा कि भारत के राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान हर किसान करता है तथा भारत के राष्ट्रीय ध्वज के सम्मान में देश के साथ-साथ पंजाब के कई स्वतंत्रता सैनानियों ने अपनी शहादतें दी हैं तथा इस राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किसी कीमत पर भी सहन नहीं किया जाएगा।

इस दौरान डा. घई ने दिल्ली लाल किला हमले में घायल पुलिसकर्मियों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। इस अवसर पर डा. पंकज शर्मा, गौरव वालिया, मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, डा. राज कुमार सैनी, डा. विशिष्ट कुमार, रमनीश घई, होशियार सिंह, कुलभूषण सेठी, मोहित संधू, राज कुमार शर्मा, गौरव शर्मा, विकास जौनी, रघु ठेकेदार, रवि कुमार, यशू जैन, राजेश सैनी, गुरविंदर सैनी, जसवीर सिंह, हरप्रीत, मयंक शर्मा, टिंकू, केशव, सोनू निगम, राजू, बबलू कुमार, अनेजा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here