कांग्रेस की शानदार जीत के लिए मतदाता और कार्यकर्ता बधाई के पात्र: डा. कुलदीप नंदा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला होशियारपुर में नगर निगम एवं नगर कमेटियों के चुनाव में कांग्रेस को मिली शानदार जीत सरकार की जनहितैषि नीतियों और कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा हैं कि जनता ने बड़ी संख्या में कांग्रेसी उम्मीदवारों को विजयी बनाकर अपना प्रतिनिधि चुना है। इसके लिए मतदाता और कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं तथा कांग्रेस पार्टी की तरफ से वे सभी का धन्यावद व्यक्त करते हैं।

Advertisements

यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा ने कांग्रेसी उम्मीदवारों की जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए कही। डा. नंदा ने कहा कि जिले में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा, विधायक पवन कुमार आदिया, विधायक संगत सिंह गिलजियां, विधायक डा. राज कुमार, विधायक अरुण डोगरा मिक्की, विधायक इंदु बाला, लव कुमार गोल्डी, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, मार्किट कमेटी के चेयरमैन राजेश गुप्ता के अलावा समस्त कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत से कांग्रेसी उम्मीदवारों को जिताने के लिए दिन रात एक करके काम किया। डा. नंदा ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार की विकास की नीतियों पर प्रदेशवासियों ने मोहर लगाई है तथा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में सभी सीटों पर रिकार्ड जीत दर्ज हुई है।

उन्होंने कहा कि अब सभी जीते हुए उम्मीदवारों से अपील है कि वह अपने नेताओं के मार्गदर्शन में और सरकार की विकास की नीतियों पर चलते हुए अपने-अपने इलाके के विकास कार्य बिना भेदभाव करवाएं और जनता के विश्वास पर खरा उतरें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here