गौरव के पल: चेयरमैन मरवाहा और मेयर सुरिंदर शिंदा ने मास्टर हरभजन सिंह से लिया आशीर्वाद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कहते हैं जब किसी अध्यापक के बच्चे ऊंचे पदों पर पहुंचते हैं तो उस अध्यापक का सीना अपने आप गर्व से चौड़ा हो जाता है और अध्यापक को अपने अध्यापन पर भी मान महसूस होने लगता है। कुछ ऐसा ही महसूस कर रहे हैं डीएवी स्कूल होशियारपुर के पूर्व अध्यापक मास्टर हरभजन सिंह जी। जिनके दो विद्यार्थी शहर के महत्वपूर्ण पदों पर तैनात होकर जनता की सेवा कर रहे हैं।

Advertisements

इनमें एक विद्यार्थी हैं एडवोकेट राकेश मरवाहा, जो नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन और दूसरे हैं सुरिंदर कुमार शिंदा जोकि हाल ही में नगर निगम के मेयर बने हैं। मास्टर हरभजन सिंह के दोनों होनहार विद्यार्थियों ने उनके निवास स्थान पर पहुंचकर अपने अध्यापक से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर मास्टर हरभजन सिंह ने मरवाहा और शिंदा को आशीर्वाद देते हुए कहा कि उन्हें गर्व है कि उनके शिष्यों ने आज भी उन्हें याद रखा है। यह पल उनके जीवन के कबी न भूलने वाले पलों में से हैं। उन्होंने मरवाहा व शिंदा को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें समाज सेवा की भावना से जनता की समस्या के हल एवं उनके सुख दुख के साथी बने रहने की प्रेरणा दी।

इस अवसर पर श्री मरवाहा व शिंदा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह एक ऐसे अध्यापक के शिष्य रहे हैं, जिन्होंने अपना सारा जीवन शिक्षा को समर्पित रखा और अपने विद्यार्थियों को सदैव आगे बढ़ते रहने और धर्म एवं समाज सेवा के मार्ग पर अग्रसर होने की शिक्षा दी। उन्होंने कहा कि आज मास्टर हरभजन सिंह का आशीर्वाद लेते हुए उन्हें भी गर्व महसूस हो रहा है कि इनके आशीर्वाद से आज वे इन पदों पर पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here