शिव सेना नेता संजय राउत को जमानत मिलना सत्य की जीत: योगराज/राजिंदर/ओमकार

कपूरथला(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। शिव सेना बाल ठाकरे उद्धव ग्रुप के सीनियर नेता व प्रवक्ता संजय राउत को चॉल घोटाले केस से जुड़े स्पेशल कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के फैंसले का सवागत करते हुए शिव सेना बाल ठकरे उद्धव ठाकरे ग्रुप के प्रदेश प्रधान योगराज शर्मा,प्रदेश के सीनियर उपप्रधान राजिंदर बिल्ला व प्रदेश प्रवक्ता ओमकार कालिया ने इसे सत्य की जीत करार दिया।इस दौरान योगराज शर्मा ने कहा कि शिव सेना के शेर और जुलम के खिलाफ हमेशा आवाज बुलंद करने वाले संजय राउत को जमानत मिलने से पंजाब के शिव सैनिको में ख़ुशी कि लहर पाई जा रही है।उन्होंने कहा केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए मोदी सरकार पर सीबीआई-एनसीबी और ईडी का गलत तरह से इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

Advertisements

राजिंदर बिल्ला ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सिर्फ उन राज्यों में सीबीआई-ईडी का इस्तेमाल कर रही है, जहां पर उनकी सरकार नहीं है। ओमकार कालिया ने कहा कि मुंबई की पीएमएलए अदालत द्वारा शिवसेना नेता संजय राउत जमानत देते समय ईडी को जमकर फटकार लगाना और ईडी की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े करना साबित करता है की ईडी केंद्र की मोदी सरकार के इशारो पर काम कर रही है। कालिया ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से आम जनता का ध्यान भटकाने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार ईडी का गलत उपयोग कर सरकार की नाकामी को छुपाने का काम किया जा रहा है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पूरी तरह से निरंकुश हो चुकी है। यही कारण है कि ईडी को सामने लाकर बेदाग लोगो को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है, जो कभी सफल नहीं होगा,जिस का उदाहरण कोर्ट द्वारा संजय राउत जमानत मिलना और कोर्ट द्वारा ईडी को जमकर फटकार लगाने से मिलता है।

कालिया ने कहा कि केंद्र की वर्तमान भाजपा सरकार बदले की भावना से प्रेरित होकर शिव सेना उद्धव ठाकरे ग्रुप को कमजोर करना चाह रही है। उन्होंने कहा कि आज ईडी और सीबीआई का उपयोग विपक्ष को दबाने के लिए किया जा रहा है, जो प्रजातंत्र के लिए घातक है। ओमकार कालिया ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार चाहे जितने मर्जी झूठे केस डाल शिव सैनिको को जेल में डाल दे फिर भी शिव सैनिक उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में पूरी निष्ठां और ईमानदारी से देश के दुश्मनो भ्रष्टाचारियों और समाज के दुश्मनो के विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद करने से पीछे नहीं हटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here